दरगाह में दुआ मांगने गई 2 हिन्दू बच्चियां हुईं गायब… शक के घेरे में है मौलवी

उत्तर प्रदेश के जौनपुर के शहर कोतवाली क्षेत्र के अहियापुर मोहल्ला स्थित दरगाह पर जुमेरात को केराकत से जियारत करने आई दो हिन्दू किशोरियां अचानक गायब हो गईं हैं. लापता हुए तीसरे दिन भी दोनों का कोई सुराग नहीं मिल सका है. परिजनों ने पुलिस अधीक्षक को प्रार्थना पत्र देकर बच्चियों के अपहरण की आशंका जताई है तथा इस साजिश में दरगाह के मौलवी के संलिप्त होने का संदेह जताते हुए किशोरियों की इज्जत व जान बचाने का निवेदन किया है.

दिल्ली से बुरा हाल आगरा में.. दुकानदारों पर पथराव.. भीम का नाम लेकर उन्माद जिसमें अभियुक्त है उस्मानी

खबर के मुताबिक़, जौनपुर के अहियापुर मोहल्ला स्थित दरगाह पर हर गुरुवार को जियारत के लिए पूर्वांचल के विभिन्न हिस्सों से लोग जुटते हैं. केराकत कोतवाली के कदहरा गांव की पूनम (17) व पिंकी (13) अन्य ग्रामीणों के साथ जियारत करने आईं थीं. जियारत करने के बाद ग्रामीण घर लौटने लगे तो दोनों किशोरियां नहीं मिलीं. खोजबीन के बाद भी पता नहीं चलने पर घर जाकर उनके परिजनों को जानकारी दी.शुक्रवार को किशोरियों के परिजनों ने भी आकर काफी तलाश की लेकिन कहीं पता नहीं चला. किशोरियों के पास मौजूद मोबाइल फोन भी स्विच ऑफ बता रहा है.

दिल्ली के बाद अब रतलाम के हिन्दू परिवार में घुसी उन्मादी भीड़.. 7 साल के बच्चे को मार कर किया अधमरा, महिलाएं भी लहुलुहान

इसके बाद परिजनों ने शनिवार को जन सुनवाई केंद्र के माध्यम से पुलिस अधीक्षक विपिन कुमार मिश्र को प्रार्थना पत्र भेजकर किशोरियों के अपहरण की आशंका जताई है. उन्हें लगता है कि दरगाह के मौलवी की साजिश से किशोरियों का अपहरण कर लिया गया है. डरे-सहमे परिजनों ने पुलिस अधीक्षक से किशोरियों की जान व इज्जत बचाने के लिए प्रभावी कदम उठाए जाने का आग्रह किया है.

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने के लिए हमें सहयोग करेंनीचे लिंक पर जाऐं


राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने हेतु हमे आर्थिक सहयोग करे. DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW

Share