लड़की का चाचा था मुकीम.. लेकिन भतीजी से ही करने लगा था प्यार.. जब हासिल न कर पाया तो वही हुआ जो इराक में हो रहा


मुकीम के लिए न तो रिश्तों का कोई मान था और न ही कोई मर्यादा. वो लड़की मुकीम की भतीजी थी तथा मुकीम को चाचा कहती थी लेकिन मुकीम उसे किसी और नजर से देखता था. दरअसल मुकीम अपनी भतीजी से ही निकाह करना चाहता था. लेकिन जब लड़की ने अपने चाचा मुकीम के साथ निकाह करने से इंकार कर दिया तो मुकीम बौखला गया तथा उसने वो किया जो सीरिया तथा ईराक में होता है. मुकीम ने अपनी भतीजी का गला चाकू से रेत दिया.

जांबाज़ अभिनंदन के मामले में जिस पाकिस्तान को “इमरान गैंग” बता रही थी करुणा का सागर , उसी अभिनंदन के साथ हुआ था ये सब वहां

मामला उत्तर प्रदेश के बिजनौर का है  जहाँ रिश्ते के चाचा मुकीम ने अपनी भतीजी पर चाकू से ताबड़तोड़ वार कर उसकी गर्दन काट दी. युवती को बचाने आए उसके रिश्ते के भाई को भी मुकीम ने नहीं बख्शा तथा उसको भी चाकू से मारकर घायल कर दिया. चीख पुकार मचने पर भीड़ इकट्ठा होती देख मुकीम वहां से फरार हो गया. घायल युवती को गंभीर अवस्था में मेरठ रेफर किया गया गया. पुलिस ने मुकीम को गिरफ्तार कर लिया है.

पाकिस्तानी डाक्टर मुज़फ्फर ने पूरे गाँव को लगाया एड्स का इंजेक्शन.. अब उस गाँव में हैं 500 HIV पीड़ित. जानिए क्यों किया उसने ऐसा ?

खबर के मुताबिक़, बिजनौर के किरतपुर थाना क्षेत्र में बुधवार को नगर के एक मोहल्ला निवासी मुकीम सुबह दस बजे दूसरे मोहल्ले में रह रहे अपने रिश्ते के भाई के घर आया. वहां उसने अपने भाई की बेटी पर चाकू से ताबड़तोड़ वार कर दिए और उसकी गर्दन काट डाली. घायल युवती की चीख-पुकार सुनकर उसे बचाने आए रिश्ते के भाई शमशुद्दीन को भी युवक ने चाकू मारकर घायल कर दिया. आसपास के लोगों को आता देख मुकीम वहां से भाग निकला.

घर मे म्यूजिक बजा तो हराम बोल कर दौड़ पड़े उन्मादी.. महिलाओं तक को नही छोड़ा.. घटना सीरिया नहीं, बिहार की

गंभीर रूप से घायल युवती को सीएचसी पर लाया गया. यहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे बिजनौर जिला चिकित्सालय भेजा गया. वहां से उसे नाजुक हालत में मेरठ रेफर कर दिया गया. जबकि युवती के भाई का जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने त्वरित कार्यवाही करते हुए मुकीम को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस पूंछताछ में मुकीम ने बताया कि वह युवती से पेम करता था लेकिन वह किसी अन्य युवक से प्रेम करती थी. उसे यह बात बर्दाश्त नहीं हुई और युवती की हत्या करने की योजना बना डाली. उसे जान से मारने के इरादे से उस पर चाकू से हमला बोल दिया. पुलिस ने युवती के पिता की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर घटना में प्रयुक्त चाकू बरामद कर लिया है.

पत्थर मार कर हत्या इस्लामिक देशों के बाद अब भारत में भी शुरू.. दानापुर में जो हुआ वो तालिबान में होता था

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने व हमें मज़बूत करने के लिए आर्थिक सहयोग करें।

Paytm – 9540115511


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share
Loading...

Loading...