Breaking News:

सामने आ गये गद्दारों के असली चेहरे.. CRPF वीरों के बलिदान के बाद UP में दागे गये पटाखे

पुलवामा में इस्लामिक आतंकी हमले के बाद जहाँ एक तरफ पूरा देश गुस्से से उबल रहा है तो वहीं दूसरी तरफ़ गद्दारों के असली चेहरे भी सामने आ गये हैं. पुलवामा में इस्लामिक आतंकी दल जैश ए मोहम्मद के हमले में 40 से ज्यादा जवानों के बलिदान के बाद जहाँ पूरा देश आक्रोशित है. गली से लेकर सड़कों तक बलिदानियों को नमन और पाकिस्‍तान का विरोध हो रहा है तो वहीं देशभर से ऐसे लोगों की लंबी लिस्ट सामने आई है जिन्हें जवानों के बलिदान का शोक नहीं है बल्कि वह इसका जश्न मना रहे हैं.

हिंदुस्तान में पैदा होकर, हिंदुस्तान की हवा में साँस लेकर, हिंदुस्तान के पैसे से ही आगे बढ़ने वाले ऐसे ही कुछ गद्दारों के खिलाफ उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जनपद में मामला दर्ज कराया गया है, जिन्होंने पुलवामा आतंकी हमले में जवानों के बलिदान के बाद खुशी से पटाखे चलाए थे. शर्मशार करने वाली ये देशविरोधी घटना मैनपुरी के भोगांव क्षेत्र में हुई. बता दें कि मैनपुरी जिले का भी एक वीर सपूत रामवकील इस हमले में बलिदान हुआ है. एकतरफ बलिदान की अंतिम यात्रा में पूरा जिला उमड़ पड़ा था तो दूसरी ओर जिले के भोगांव कस्‍बे के मोहल्ला पथरिया में आफताब कुरैशी, अमन खान, लकी खान, अल्ली आदि ने पटाखे फोड़कर जश्न मनाया.

मामले में बजरंग दल के जिलाध्यक्ष सुशील यादव ने नामजद तहरीर दी है. मामले में एएसपी ओमप्रकाश सिंह का कहना है कि मामले में तहरीर मिली है. उन्होंने कहा कि फिलहाल जांच की जा रही है. इसके बाद मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी. वहीं आक्रोशित लोगों का कहना है कि जवानों के बलिदान का जश्न मनाने वालों के खिलाफ देशद्रोह की धाराओं में मामला दर्ज किया जाना चाहिए.

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने हेतु हमे आर्थिक सहयोग करे. DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW