Breaking News:

“बचपन में मेरे साथ भी हुआ था कुकर्म, इसीलिए मैंने भी किया कई बच्चो के साथ वही सब”.. सामने आ रहा मदरसे के अंदर का स्याह सच

अचानक ही पूरे भारत में इस घटना ने सनसनी मचा दी है . इस से पहले गाजियाबाद के अर्थला मदरसे के एक मौलवी ने एक बच्ची को अपहरण कर के मदरसे में रखा था जिसको दिल्ली पुलिस ने बरामद किया था तब पूरे भारत का ध्यान उस तरफ गया था और मदरसे के अंदर होने वाली इस प्रकार के कुकृत्य सामने आये थे .. लेकिन इस बार जो कुछ भी केरल में हुआ है वो और भी वीभत्स और भयावाह है क्योकि यहाँ ये कुकर्म कई वर्षों से और कईयों के विरुद्ध हुआ है .

इस बार ये कुकर्म करने वाला एक 63 साल का वृद्ध है जिसको बच्चे दादा और नाना की नजर से देखते थे लेकिन वो बच्चो और बच्चियों को हवस की नजर से देखता था .. आख़िरकार उसने अपने गुनाह को कबूल कर लिया है और बताया है कि जब वो छोटा था तब बचपन में उसके साथ भी यही सब कुकर्म किया गया था जिसके बाद वो ये सारा कुकृत्य बदला लेने की भावना से करता था .. वो बच्चो के साथ खुद कुकर्म कर के ये सोचता था कि उसने अपने बचपन का बदला चुकता कर लिया .

पुलिस की पूछताछ में मौलाना ने बताया कि वह भी बचपन में यौन शोषण का शिकार हो चुका है। इसका बदला लेने के लिए उसने सबसे पहले यौन शोषण करने वाले शख्स की बेटी का रेप किया। इसके बाद से वह लगातार मासूम बच्चों का यौन शोषण कर रहा है। खासकर वह 10 साल से कम उम्र के बच्चों को अपना शिकार बनाता है।आरोपी मौलान मासूम बच्चों को मिठाई देने के बहाने प्राइवेट रूम में ले जाकर उनका शोषण करता था। मौलाना ने पूछताछ में बताया कि जब मस्जिद के प्रमुख इमाम बाहर होते थे, वह बच्चों को बहलाकर प्राइवेट रूम में ले जाता और उनका शोषण करता।

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने हेतु हमे आर्थिक सहयोग करे. DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW