वो लड़की जान नही पा रही थी कि उसकी अश्लील तस्वीरें कौन भेज रहा था.. लेकिन जांच हुई तो निकला उसका खुद का मामा एहसान उल्लाह

उस लड़की को कोई लगातार उसी की अश्लील तस्वीरें भेज रहा तथा उससे पैसे मांग रहा था. किसी को बताने पर ये तस्वीरें लीक करने की धमकी भी दे रहा था. लड़की समझ नहीं पा रही थी कि आखिरे ये कौन है जिसके पास उसकी अश्लील तस्वीरें है तथा ये तस्वीरें कब ली गईं हैं. लेकिन जब इसका सच सामने आया तो हर कोई हैरान रह गया. लड़की को उसली अश्लील तस्वीरें खुद उसका ही मामा एहसान उल्लाह भेज रहा था.

मामला उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के हजरतगंज थाना क्षेत्र का है जहाँ एक मामा ने अपनी गंदी हरकतों के चलते न सिर्फ भांजी के रिश्ते को कलंकित किया, बल्कि मानवता की हदें भी लांघ दीं. आरोपी मामा एहसान उल्लाह ने हैदराबाद से लखनऊ में रह रही अपनी भांजी को फोन पर उसकी अपत्तिजनक तस्वीरें वायरल करने की धमकियां दीं तथा उससे 1.5 लाख रुपए की रकम मांगी. वह फोन नहीं उठा रही थी तो हैदराबाद से यूपी आ गया.

अभी तक बर्दाश्त करती आ रही युवती ने अंत में ब्लैकमे​लिंग की शिकायत स्थानीय थाने में कर दी. युवती की शिकायत के बाद हजरतगंज थाने की पुलिस और साइबर सेल की टीम एक्टिव हो गई तथा टीम ने हैदराबाद से आये हुए आरोपी एहसान उल्लाह को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने एहसान उल्लाह के पास से एक मोबाइल फोन बरामद किया, जिससे वह अपनी भांजी की अपत्तिजनक तस्वीरें वायरल करने की धमकी देता था. फिलहाल आरोपी को जेल भेज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है. बताया गया है कि आरोपी एहसान उल्लाह ने फोटोशॉप करके ये तस्वीरें बनाई थीं.

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने हेतु हमे आर्थिक सहयोग करे. DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW