जनता के बीच अदनान चीख कर बोला कि- “में भी आतंकी, क्या कर लोगे मेरा” .. फिर जनता ने कुछ किया

स्थान था उत्तर प्रदेश और जिला था मुज़फ्फरनगर .. एक शो चल रहा था वहां जहाँ पर जनता के तमाम लोग अपने अपने विचार व्यक्त कर रहे थे . तभी वहां पर टुकड़े टुकड़े गैंग से प्रेरित एक उन्मादी आया और अपनी कुत्सित सोच को दिखाते हुए पहले तो भारत के प्रधानमन्त्री नरेन्द्र मोदी को अपशब्द बोलने लगा और उसके बाद सीधे सीधे खुद पर ही आ गया और बोला में भी आतंकी हूँ , बताओ कि क्या कर लोगे मेरा .. ये दुस्साहस ही था .

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फनगर में एक निजी चैनल के कार्यक्रम में जबदस्त मारपीट हो गई। दरअसल, कार्यक्रम के दौरान एक शख्स ने पीएम मोदी पर आपत्तिजनक टिप्पणी कर दी, जिसके बाद मौके पर मौजूद हिंदू संगठन के लोगों ने उसे जमकर पीट दिया। पूरी घटना का वीडियो भी सामने आया है जिसमें युवक को बुरी तरह पीटा जा रहा है।मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र स्थित नेहरू वाटिका का है। जानकारी के मुताबिक, एक निजी न्यूज चैनल का कार्यक्रम चल रहा था।

इस दौरान अदनान नाम के युवक ने केंद्र सरकार और पीएम मोदी पर आपत्तिजनक टिप्पणी की। इसके बाद वहां मौजूद हिंदू संगठन के लोगों ने उसे पकड़कर पीटना शुरू कर दिया। पूरी घटना का वीडियो सामने आया है, जिसमें साफ दिख रहा है कि लोग युवक को लात-घूसे और बेल्ट से बुरी तरह पीट रहे हैं। युवक के मुंह से खून तक निकल आया, लेकिन उसे तब तब पीटते रहे जब तक वह अधमरा नहीं हो गया। स्थानीय लोगों के बीच-बचाव के बाद युवक किसी तरह चंगुल से छूटा और जान बचाकर भाग निकला।

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने हेतु हमे आर्थिक सहयोग करे. DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW