वो प्राइवेट सेक्टर की मॉडर्न स्टाफ थी.. दिल्ली जैसे शहर में रहती थी और नफरत करती थी हिन्दू-मुसलमान की बातें करने वालों से.. फिर एक दिन उसे मिला असगर हुसैन


वो देश की राजधानी दिल्ली में रहती थी तथा आधुनिक विचारधारा को मानती थी. उसका कहना था कि उसके लिए हिन्दू मुस्लिम मायने नहीं रखता है बल्कि वह हिन्दू-मुस्लिम की बातें करने वालों से नफरत करती है.  तीन साल पहले उसकी दोस्ती असगर हुसैन से हुई तथा उसने असगर के साथ शारीरिक संबंध बनाए. इसके बाद असगर अपनी पत्नी के साथ मिल उसका अश्लील वीडियो होने की बात कर उसके साथ ब्लैकमेल करने लगा 10 लाख रुपये वसूल लिए. अंतत: परेशान होकर पीड़िता द्वारका साउथ थाने में पहुंचकर आरोपी के खिलाफ शिकायत दी। जिस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी असगर हुसैन को गिरफ्तार कर लिया लेकिन उसकी पत्नी फरार हो गई.

खबर के मुताबिक, पीड़िता दिल्ली के द्वारका इलाके में रहती है तथा एक फाइनेंस कंपनी में कंसल्टेंट का काम करती है.  सोशल मीडिया के माध्यम से साल 2013 में पीड़िता की मुलाकात आरोपी 48 वर्षीय असगर हुसैन से हुई थी. उसने अपने को मल्टीनेशनल कंपनी का डायरेक्टर बताया था. इसके बाद दोनों ने मुलाकात शुरू कर दी. आरोपी ने पीड़िता को अपनी कंपनी में बेहतर पैकेज पर नौकरी दिलाने की बात कही.  पीड़िता उसके झांसे में आ गई. एक दिन आरोपी ने उसे अपने घर बुलाया, जहां उसने अपने को कुंवारा बताते हुए उसके सामने शादी का प्रस्ताव रखा. पीड़िता उसके झांसे में आ गई.  इसके बाद आरोपी ने कई बार उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए. जब भी वह शादी की बात कहती वह उसे टाल जाता था.

एक दिन पीड़िता आरोपी को बिना जानकारी दिए उसके घर पहुंच गई, जहां पता चला कि वह पहले से शादीशुदा है. यही नहीं, उसकी पत्नी को उसके बारे में जानकारी है.  अपने साथ हुए धोखा की जानकारी मिलने पर उसने उससे मिलना बंद कर दिया. असगर और उसकी पत्नी ने उससे संपर्क कर धमकी दी कि उनके पास उसके अश्लील वीडियो हैं, अगर शिकायत की तो वायरल कर देंगे. पीड़िता डर गई, जिसका फायदा उठाकर दोनों उसे ब्लैकमेल करने लगे. पिछले करीब 3 साल में दोनों ने पीड़िता से करीब 10 लाख रुपये वसूल लिए. जब पीड़िता के पास कुछ भी देने के लिए नहीं रहा तो मजबूर हो उसे पुलिस में शिकायत दी. शिकायत मिलते ही पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. वहीं, उसकी पत्नी की तलाश कर रही है.


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share
Loading...

Loading...