Breaking News:

राजनीति का इतना गिरा रूप जहाँ ऊपर बढ़ने के लिए बीबी को बना लिया सीढ़ी… इस हद तक गिर गया शान मोहम्मद

शान मोहम्मद को बड़ा नेता बनने का शौक इस कदर चढ़ा कि उसने अपनी पत्नी की आबरू को ही नीलाम करने का फैसला कर लिया. देखा जाता है कि नेता बनने के लिए  के बीच पकड बनाने के लिए लोग जनता के बीच जाते हैं, उनकी मदद करके उनका दिल जीतने की कोशिश करते हैं. लेकिन शान मोहम्मद ने बड़ा नेता बनने के लिए अपनी पत्नी की इज्जत को नीलम करने का फैसला कर लिया. शान मोहम्मद की पत्नी का आरोप है उसका पति स्थानीय नेता है तथा बड़ा नेता बनने के लिए वह अपने साथ बड़े नेताओं और दोस्तों को लाता है और उनसे संबंध बनाने को मजबूर करता है.

मामला उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के लोनी का का है. शान मोहम्मद की पत्नी का कहना है कि करीब 4 साल पहले पहले उसकी शादी हुई थी. महिला के अनुसार शादी के कुछ दिन बाद ही पति का घिनौना चेहरा सामने आ गया. पत्नी का आरोप है कि पति अपने साथ दोस्तों और बड़े नेताओं को लाता है और उनसे संबंध बनाने को मजबूर करता है. बात न मानने पर पति, जानवरों की तरह पत्नी की पिटाई करता है. महिला लगातार अपने पति के अत्याचारों का विरोध कर रही थी, लेकिन डर की वजह से अपने साथ हो रही इस दरिंदगी को सहन कर रही थी. इस महीने 20 तारीख को एक बार फिर उसके पति ने उसकी पिटाई की और करेंट लगा कर उसे मारने की कोशिश की. महिला ने पड़ोसियों की मदद से अपनी मां और परिवार को घटना की सूचना दी. अब महिला ने पूरे मामले की शिकायत पुलिस से की है.

आपको बता दें कि शान मोहम्मद कांग्रेस पार्टी का नेता  है तथा उत्तर प्रदेश कांग्रेस कार्यकारिणी का सदस्य है. महिला ने इसकी शिकायत  स्थानीय पुलिस से की है. महिला ने एसडीएम लोनी से भी शिकायत की थी जिसके बाद अब पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है. बताया जा रहा है कि महिला दो बेटियों की मां है और अभी प्रेग्नेंट है. पुलिस का कहना है कि महिला की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है तथा मामले की जांच की जा रही है.

Share This Post