बच्चे की मां कहती थी कि कम से कम टीचरों में हिन्दू मुसलमान न करो.. फिर उसकी बच्ची के साथ हुआ वो जो नहीं होना था

उस मासूम बच्चे की माँ अक्सर कहती थी कि वह कभी हिन्दू-मुसलमान धर्म आदि में विश्वास नहीं करती है बल्कि इंसानियत तथा मानवता को मानती है. अपनी इसी सोच के कारण उसने इमरान को अपने बच्चे के लिए होम ट्यूटर के रूप में रखा था. फिर एक दिन उस मासूम बच्चे के साथ वो हुआ, जिसकी उसने कल्पना तक नहीं की थी. इमरान ने मासूम बच्चे को बाथरूम में ले जाकर उसके साथ कुकर्म किया तथा किसी को नहीं बताने की धमकी भी दी. लेकिन पीड़ित ने अपने परिजनों को सारी बात बता दी. इसके बाद शिकायत के आधार पर पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर होम ट्यूटर इमरान को गिरफ्तार कर लिया है.

मामला देश की राजधानी दिल्ली के आनंद विहार का है. जानकारी के मुताबिक 15 साल का पीड़ित छात्र अपने परिजनों के साथ आनंद विहार इलाके में रहता है. वह इमरान नाम के ट्यूशन टीचर से अंग्रेजी का ट्यूशन लेता था. इमरान उसे घर में आकर पढ़ाता था. वो गाजियाबाद के वैशाली इलाके में रहता है.  बताया जाता है कि घटना को शुक्रवार शाम को उस वक्त अंजाम दिया गया, जब घर पर मेड के अलावा और कोई नहीं था.

खबर के मुताबिक़, इमरान को पीड़ित परिवार ने एक ऐड देखकर संपर्क किया था.  बच्चे के माता-पिता दोनों कामकाजी हैं जबकि बड़ी बहन किसी काम से घर से बाहर गईं थी. तभी इमरान ने बच्चे को छिपम-छिपाई के खेल के बहाने बाथरूम में ले जाकर बच्चे का यौन शोषण किया तथा किसी को न बताने की धमकी दी. माता-पिता के घर लौटने पर पीड़ित बच्चे ने सारी बात बता दी. शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने बच्चे का मेडिकल करवाया और पीड़ित के बयान पर मामला दर्ज कर लिया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसे अदालत में पेश किया जहां से उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने हेतु हमे आर्थिक सहयोग करे. DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW