वो अजय शर्मा बनकर उससे मिला था फिर शादी की बात बोल बनाये शारीरिक संबंध.. लेकिन वो अजय नहीं कोई और था

अगर लव जिहाद कुछ नहीं होता है तो आखिर अजहर अली ने उस हिन्दू युवती को ये क्यों बताया कि वह एक हिन्दू है तथा उसका नाम अजय शर्मा है. अजहर अली ने उस युवती को अपना नाम अजय शर्मा बताया, उससे मित्रता की, खुद को कुंवारा बताकर शादी का प्रस्ताव रखा तथा फिर शादी का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाये. लेकिन जब अजय शर्मा की हकीकत युवती के सामने आयी तो वह दंग रह गयी. अजय शर्मा कोई अजय शर्मा नहीं था बल्कि उसका नाम अजहर अली था, यहीं नहीं अजहर अली पहले से शादी शुदा था. युवती ने जब लव जिहादी की पत्नी से बात की तो लव जिहादी अजहर अली उर्फ़ अजय शर्मा ने उसके साथ चौराहे पर सरेराह मारपीट कर दी.

मामला मध्य प्रदेश के भोपाल का है.मीडिया सूत्रों से प्राप्त हुई खबर के मुताबिक़,  युवती की शिकायत पर भोपाल के टीटी नगर पुलिस ने ज्यादती, धोखाधड़ी, रेप समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया है. टीआई आलोक श्रीवास्तव के मुताबिक इलाके में रहने वाली 22 वर्षीय युवती एक ब्यूटी पार्लर में काम करती है. करीब तीन साल पहले एक मंदिर में उसकी पहचान बाणगंगा निवासी एक युवक से हुई थी. युवक ने अपना परिचय अजय शर्मा के रूप में दिया और खुद को कुंवारा बताया. इसके बाद दोनों में नजदीकियां बढ़ने लगीं. कुछ दिनों बाद आरोपी उसे अपने दोस्त के घर ले गया और जबरन शारीरिक संबंध बनाये.

इसके बाद शादी का झांसा देकर वह अक्सर ऐसा करने लगा. इस बीच युवती को पता चला कि अजय का असल नाम अजहर अली है, जो पहले से शादीशुदा है. युवती ने इस संबंध में आरोपी की पत्नी से बात की तो अजहर अली भड़क गया. पिछले बुधवार दोपहर दोनों की मुलाकात पीएंडटी चौराहे पर हुई. नाराजगी में आरोपी ने युवती के साथ सरेराह मारपीट शुरू कर दी. एक राहगीर की सूचना पर टीटी नगर की एफआरवी वहां पहुंची और दोनों को थाने ले आई. यहां युवती ने पुलिस को पूरा वाकया बताया जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी अजय फ अली को हिरासत में ले  लिया.

Share This Post