3 साल की बच्ची को भी नहीं छोड़ा उस मोहम्मद अकबर ने,, जिसको मुस्लिमों में मिला है मौलवी का स्थान


मोहम्मद अकबर कहने को तो एक मौलवी था जो समाज को ईमान की, अमन की, मोहब्बत की तालीम देता था तथा लोग उसका सम्मान करते थे. लेकिन मोहम्मद अकबर की हकीकत क्या थी, इसे सिर्फ वही जानता था. ईमान की तालीम की आड़ में मोहम्मद अकबर के निशाने पर मासूम बच्चियां रहती थी, जिनके साथ वह अपनी हवस मिटाना चाहता था. और फिर एक 3 वर्षीय मासूम उस दरिन्दे मौलवी शिकार बन गई, जिसके साथ उसके क्रूरतम तरीके से बलात्कार की घटना को अंजाम दिया तथा उसके बचपन को कुचल दिया.

मामला देश की राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा का है जहाँ के सेक्टर 39 से एक शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक मौलवी पर तीन साल की बच्ची के साथ बलात्कार करने का आरोप लगा है. पुलिस ने शिकायत के बाद आरोपी मौलवी को गिरफ्तार कर लिया है. घटना सोमवार (21 जनवरी) रात की बताई जा रही है. थाना सेक्टर-39 के प्रभारी निरीक्षक उदय प्रताप सिंह ने बताया कि मौलवी अकबर ने अपने पड़ोस में रहने वाली 3 वर्षीय बच्ची के साथ सोमवार की रात को बलात्कार किया. पुलिस ने बताया कि बच्ची के परिजनों ने मामले की शिकायत थाना सेक्टर 39 में दर्ज कराई है. पुलिस ने भारतीय दंड संहिता और पॉक्सो कानून की संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी मौलवी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

मौलवी को तो गिरफ्तार कर लिया गया है लेकिन यहाँ सवाल खड़ा होता है कि आखिर वह कौन सी सोच है जो कभी आतंकी हमलों को अंजाम देकर निर्दोष लोगों की बेरहमी से ह्त्या कर देती है तो कभी मासूम बच्चियों के साथ बलात्कार कर उनके जीवन को तबाह कर देती है? अभी तक ऐसे कई तथाकथित मौलाना-मौलवी गिरफ्तार किये जा चुके हैं जिन्होंने न सिर्फ मासूम बच्चियों के जीवन को अपने हवस की भूख के पैरों तले रौंदा है बल्कि इनका संबंध आतंकी घटनाओं से भी है. पिछले दिनों ही NIA ने पश्चिमी उत्तर प्रदेश से आतंकपरस्त मौलवी को गिरफ्तार किया तो अब नॉएडा से 3 साल की मासूम बच्ची से बलात्कार के आरोप में मौलवी गिरफ्तार किया गया है. सवाल ये है कि आखिर तब तक ईमान की तालीम की आड़ में ये तथाकथित मौलाना मौलवी इन जघन्य अपराधों को अंजाम देते रहेंगे तथा देश के छद्म सेक्यूलर नेता तथा बुद्धिजीवी इनका साथ देते रहेंगे?


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share
Loading...

Loading...