मामा की बेटी ने सोचा था कि तौसीफ मेरा भाई है और मैं सुरक्षित हूँ उसके साथ .. लेकिन हुआ कुछ और ही

तौसीफ उसके मामा का बेटा था तथा वह उसको भाई कहती थी. वह सोचती थी कि अपने ममेरे भाई तौसीफ के रहते वह पूरी तरह से सुरक्षित है. लेकिन वह नहीं जानती थी कि उसके ममेरे भाई तौसीफ के अंदर एक वहसी हैवान छिपा हुआ था जो उसी की इज्जत को तार-तार करने वाला था. फिर मौक़ा पाकर तौसीफ ने अपना असली रूप दिखाया था उसके साथ बलात्कार करके उसकी जिन्दगी को तबाह कर दिया. यहां सवाल खड़ा होता है कि आखिर वह कौन सी सोच है जो अपनी हवस की भूख में इतनी ज्यादा अंधी हो जाती है कि वह रिश्ते नातों की सारी मर्यादाओं को तार-तार कर देती है?

मामला उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ का है जहाँ के चिनहट थाने में सोमवार को एक 22 वर्षीय युवती ने अपने ममेरे भाई पर नशीला पदार्थ खिलाकर बेहोशी के हालात में दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है. पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर केस दर्ज कर लिया है. साथ ही पीड़िता को मेडिकल चेकअप के लिए भेज दिया है. पीड़िता विभूतिखंड के मंत्री आवास इलाके की रहने वाली है तथा उसके पिता सरकारी ड्राइवर हैं. पीड़ित के परिवारीजन मुरादाबाद जिले के रहने वाले हैं.

पीड़िता के अनुसार शनिवार को मुरादाबाद निवासी तौसीफ हैदर लखनऊ आया हुआ था. पीड़िता ही उसे चारबाग रेलवे स्टेशन लेने गई थी. आरोप है कि तौसीफ हैदर उसे विकल्प खंड स्थित एक होटल में ले गया, जहां धोखे से नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया. जब उसे होश आया तो मामले की जानकारी परिवारीजनों को दी. परिवारीजन पीड़िता को लेकर चिनहट थाने पहुंचे. इंस्पेक्टर आनंद शाही के मुताबिक, पीड़िता की तहरीर पर केस दर्ज कर उसे मेडिकल के लिए भेज दिया है.

Share This Post

Leave a Reply