सास तो मां समान होती है, पर सबके लिए नहीं.. शाहरुख के लिए तो बिल्कुल नहीं


कहा जाता है कि सास की जगह इंसान के जीवन में माँ के सामान होती है. दामाद अपनी सास को मां की नजर से ही देखता है. लेकिन शायद हर किसी के लिए सास माँ समान नहीं होती. शाहरुख तो अपनी सास शाहीन को माँ की तरह बिल्कुल भी नहीं देखता था बल्कि वह सास बीवी समान समझता था. और ऐसा सिर्फ शाहरुख की तरफ से नहीं था बल्कि शाहीन भी अपने दामाद शाहरुख को दामाद या बेटा नहीं बल्कि अपने शौहर की तरह समझती थी.

मानवीय रिश्तों को शर्मशार करने वाला ये मामला मध्य प्रदेश के भोपाल से सामने आया है. खबर के मुताबिक़, शाहरुख तथा शाहीन रिश्तों की मर्यादा को पूरी तरह कुचलते हुए पति-पत्नी की तरह लिव इन में रहते थे. फिर कुछ ऐसा हुआ कि शाहरुख अपनी सास शाहीन पर बुरी तरह भड़क गया तथा उसने रविवार तड़के अपनी लिव इन पार्टनर सास शाहीन की गला रेतकर हत्या कर दी. सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया. घटना भोपाल के अशोका गार्डन इलाके की है.

पुलिस के मुताबिक अशोक विहार कॉलोनी में शाहीन नाम की एक महिला शाहरुख खान नाम के लड़के के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रह रही थी. शनिवार की रात शाहीन और शाहरुख के बीच झगड़ा हो गया. झगड़े की जड़ शाहीन का देह व्यापार करना बताया जाता है. शाहरूख ने शाहीन को देह व्यापार नहीं करने और इस दलदल से बाहर आने को कई बार कहा था, लेकिन उसने शाहरुख की बात नहीं मानी और इसी को लेकर हुए झगड़े में रविवार को शाहरुख ने शाहीन का गला रेत दिया.

बताया गया है कि शाहरुख का कुछ साल पहले ही शाहीन की बेटी के साथ निकाह हुआ था. शाहरूख के निकाह के बाद अपनी सास शाहीन के साथ संबंध बन गए. इसके बाद शाहीन ने अपने पति से तलाक ले लिया. तलाक के बाद शाहीन अपने दामाद शाहरुख के साथ अशोका गार्डन के अशोक विहार कॉलोनी के एक फ्लैट में रहने लगी थी. पुलिस के मुताबिक शाहीन देह व्यापार में भी लिप्त थी और पिछले साल ही उसे देह व्यापार के आरोप में गिरफ्तार भी किया गया था.

रविवार को शाहीन के देह व्यापार को लेकर शाहरुख से उसका झगड़ा हुआ तथा इसी दौरान शाहरुख ने शाहीन की ह्त्या कर दी. हत्या करने के बाद शाहरुख ने खुद ही इसकी जानकारी अपने एक दोस्त को दी. घटना के संबंध में दोस्त को जानकारी देने के बाद वह फ्लैट से फरार हो गया. किसी ने इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना पाकर तत्काल मौके पर पहुंची पुलिस जब फ्लैट पर पहुंची तो वहां खून से लथपथ शाहीन का शव पड़ा हुआ था. फिलहाल पुलिस फरार शाहरुख की तलाश कर रही है.


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share
Loading...

Loading...