हिंदुत्व को बदनाम करने के लिए खुद को तांत्रिक कहता था यूनुस… धर्म के छिपे दुश्मनों की बाढ़

हिंदुत्व पर हो रहे चौतरफा हमलों के बीच उत्तर प्रदेश के हरदोई से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है जहाँ हिन्दू तांत्रिक वेशधारी यूनुस रिजवी के बीमार महिला का इलाज के नाम पर बलात्कार किया. जब बलात्कारी यूनुस की सच्चाई सामने आई तो उसका नाम जानकार लोग दंग रह गये. जिस यूनुस रिजवी ने महिला की इज्जत को तबाह कर दिया उस अब्दुल सत्तार को तांत्रिक बताया जा रहा है तथा निशाने पर है हिंदुत्व क्योंकि हिन्दू धर्म में ही तंत्रज्ञान है और यूनुस रिजवी ने इसी का फायदा उठाया तथा तांत्रिक बनकर काले कारनामों को अंजाम देने लगा.

खबर के मुताबिक़, यूपी के हरदोई जिले में झाड़ फूंक कराने गई बीमार महिला के साथ तांत्रिक ने दुष्कर्म किया. पीड़िता ने शनिवार को पुलिस से मामले की शिकायत की. पुलिस ने आरोपी तांत्रिक यूनुस रिजवी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर पीड़िता को मेडिकल के लिए भेज दिया है. शाहाबाद कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी 40 वर्षीय महिला ने पुलिस को दी गई तहरीर में बताया कि वह कई दिन से बीमार चल रही थी. इलाज कराने के बाद भी फायदा न होने पर शुक्रवार दोपहर वह गांव के ही युवक के साथ शाहाबाद के मोहल्ला खेड़ा बीबीजई निवासी तांत्रिक के घर झाड़ फूंक कराने गई थी.

तांत्रिक ने युवक को किसी काम से बाजार भेज दिया.  इसके बाद तांत्रिक ने उसके साथ दुष्कर्म किया.  बताया कि घटना के बाद आरोपी ने उसे भगा दिया. इस बीच गांव का युवक भी वापस आ गया.  उसने युवक को पूरी बात बताई. कोतवाल दीनानाथ मिश्र ने बताया कि तहरीर के आधार पर आरोपी तांत्रिक यूनुस रिजवी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है.

Share This Post