अगर मेरी शादी में गिफ्ट देना चाहते हो तो वो गिफ्ट होगा मोदी जी को वोट… मोदी के लिए एक दीवानगी ऐसी भी

हिंदुस्तान के प्रधानमन्त्री श्री नरेंद्र मोदी जी के आलोचक चाहे कुछ कहें लेकिन हकीकत में प्रधानमन्त्री मोदी जी के लिए देश के युवाओं में जो क्रेज़ है वो किसी से छिपा नहीं है. यही कारण है कि मोदी जी के घोर विरोधी भी इस बात को स्वीकार करते हैं कि जनता के बीच प्रधानमन्त्री मोदी जी की काफी अच्छी पकड़ है. मोदी जी कहीं भी जाएँ, चाहे वह कॉलेज हो या अन्य कोई कार्यक्रम.. मोदी जी की एक झलक देखने के लिए, मोदी जी को सुनने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ती है.

प्रधानमंत्री मोदी जी की ऐसा ही एक दीवाना सामने आया है जिसने अपनी शादी के कार्ड में प्रधानमन्त्री श्री नरेंद्र मोदी जी की तस्वीर छपवाई है तथा शादी में गिफ्ट के बदले मोदी जी को वोट की अपील की है. हम बात कर रहे हैं प्रवीण सोमेश्वर की जो कर्नाटक के रहने वाली हैं तथा प्रधानमन्त्री मोदी जी के जबरा फैन हैं. प्रवीण सोमेश्वर 31 दिसंबर को हेमलता से शादी रचाने जा रहे हैं. अपनी शादी के कार्ड को यादगार बनाने के लिए उन्होंने पीएम मोदी की तस्वीर छपवाई है. इसके साथ ही मोदी सरकार की उपलब्धियां का बखान भी कार्ड में किया है.

प्रवीण सोमेश्वर ने शादी कार्ड पर लिखवाया है कि पीएम मोदी के लिए वोट करना ही हमारे लिए गिफ्ट है. शादी का यह कार्ड इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. प्रवीण ने कहा कि पीएम मोदी के काम को सलाम करने और उनकी तारीफ के लिए यह हमारी ओर से उठाया गया एक छोटा सा कदम है. प्रवीण का कहना है कि मोदी जी के नेतृत्व में हमारा हिंदुस्तान आगे बढ़ रहा है, इसलिए वह मोदी जी के साथ हैं.

Share This Post

Leave a Reply