Breaking News:

आजम तेरे कितने रूप ? भू माफिया, बदतमीज, साम्प्रदायिक, भैंस चोर, किताब चोर के बाद अब एक नया नाम, उनके अवैध काम के आधार पर

इनके समर्थन में अखिलेश यादव उतर कर देख चुके हैं लेकिन कानून अपना कम करता रहा . फिर मुलायम सिंह यादव ने ताल ठोंकी लेकिन जो सही रहा वो होता रहा . हर कार्ड खेले गये इसमें जिसमे साम्प्रदायिकता कार्ड , मुस्लिम कार्ड , विक्टिम कार्ड आदि एक एक कर के .. लेकिन वो न्याय को प्रभावित नहीं कर पाए और अब निकल कर आना शुरू हो गया है वो सच एक एक कर के बहार जो साबित करता है कि ताकत का दुरूपयोग जिस प्रकार से आजम खान ने किया वो एक नजीर बन गया है ..

ध्यान देने योग्य है कि इन अपराधो में आजम खान के साथ उनका बेटा , उनकी बहन और उनकी बीबी भी शामिल बताई जा रही हैं . आजम खान ने कभी ये सोचा भी नहीं था कि उनकी अवैध रूप से बनाई सलतनत ऐसे ढह जायेगी और जो कुछ भी उन्होंने हजम कर लिया था ताकत के दम पर वो सब कुछ उगलना पड़ेगा.. आजम खान इस से पहले भारत माता के खिलाफ , हिन्दुओ के खिलाफ और जयाप्रदा के खिलाफ कई बार आपत्तिजनक टिप्पणी कर चुके हैं लेकिन फिलहाल वो खामोश हैं .

ये वही आजम खान थे जो DM से जूते साफ़ करवाने का दम्भ भरते थे लेकिन अब तक उनके नाम में भूमाफिया , साम्प्रदायिक , उन्मादी , असभ्य , बदतमीज , किताब चोर और भैंस चोर ही जुड़ा था पर अब उनके नाम में एक और चीज जुड़ गई है और वो है बिजली चोर का.. आजम खान के खिलाफ एक के बाद एक हो रहे मुकदमों के बाद अब आजम खान का नाम बिजली चोरी में भी आ गया है.. रिसोर्ट के आसपास के लोगों से टंकी से होने वाली सप्लाई की जानकारी ली सप्लाई के संबंध में प्रशासन को मिली शिकायत में यह बताया गया है की टंकी से केवल रिसोर्ट को ही पानी की सप्लाई की जाती है इसके अलावा पानी कहीं और सप्लाई नहीं होता.

बिजली चोरी के संबंध में बताते हुए उप जिलाधिकारी पी पी तिवारी ने बताया बिजली का कोई प्रॉपर कनेक्शन नहीं है रिसोर्ट के लिए जितना लोड है उतनी कनेक्टिविटी नहीं है इसकी जांच करने बिजली विभाग के उपखंड अधिकारी मौके पर पहुंचे थे उन्होंने मौके पर अवैध कनेक्शन पाया है बिजली की चोरी होना पाया है इस संबंध में विभाग द्वारा एफ आई आर दर्ज कराई जाएगी फिलहाल रिसोर्ट की बिजली काट दी गई है और इस संबंध में अभियोग पंजीकृत कराया जाएगा।

Share This Post