पीएम मोदी के खिलाफ सोशल मीडिया पर चुनौती देकर अपशब्द बोल रहा था अजीज.. अब जेल जा रहा देशद्रोह और गुंडा एक्ट की धाराओं में

एक तरफ पीएम मोदी ने लोकसभा चुनाव 2019 में बड़ी जीत हासिल करने के बाद कहा था कि उनकी सरकार का तथा उनका ये लक्ष्य है कि वह अल्पसंख्यक मुस्लिम समुदाय के लोगों का विश्वास जीतने की कोशिश करेंगे. तो वहीं दूसरी तरफ फहाम अजीज था जो सोशल मीडिया पर प्रधान्म्नात्री मोदी के खिलाफ बेहद ही आपत्तिजनक तथा भड़काऊ पोस्ट लिखता था. मामला उत्तर प्रदेश के मेरठ का है जहाँ  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर अभद्र पोस्ट करने वाला अजीज आखिरकार इंचौली पुलिस के हत्थे चढ़ ही गया.

दिल्ली में भरे बाज़ार मार डाली गई कीर्ति.. 49 समर्थकों से मिले मनोबल को मोहम्मद मुनाजिर ने बदला दुस्साहस में

गिरफ्तार करने के बाद पुलिस ने अजीज को कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया. आरोपी पर देशद्रोह समेत अन्य गंभीर धाराएं लगाई गई हैं. एसओ इंचौली वरुण शर्मा ने बताया कि इंचौली निवासी फहाम अजीज सिद्दीकी ने अपने फेसबुक अकाउंट पर प्रधानमंत्री के बारे में अभद्र पोस्ट डाल दी. युवक ने इस पोस्ट को वायरल करने की भी कोशिश की. इसके बाद इंचौली पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

पीएम मोदी ने मन की बात में कहा, कश्मीर में नफरत फ़ैलाने वाले कभी कामयाब नहीं हो सकते..

उन्होंने बताया कि उसके खिलाफ देशद्रोह और धारा 4159, धारा 124 क और धारा 67 आईटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है. उन्होंने आगे बताया कि फहाम अजीज पर पहले भी आर्म्स एक्ट, गुंडा एक्ट, धारा 302, धारा 354 समेत पांच मुकदमे दर्ज हैं. उससे एक तमंचा और एक मोबाइल बरामद किया है. गिरफ्तारी के बाद उसके फेसबुक अकाउंट से पोस्ट डिलीट कर दी गई.

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने के लिए हमें सहयोग करेंनीचे लिंक पर जाऐं

सुदर्शन न्यूज को आर्थिक सहयोग करने के लिए नीचे DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW