ब्राह्मणों के खिलाफ बहुत बड़ी साजिश का खुलासा.. “बबलू पंडित” नाम से अपराध करने वाला आखिरकार निकला “नासिर खान”.. UP पुलिस को दिया जा रहा धन्यवाद

बबलू पंडित का नाम कुख्यात अपराधियों में माना जाता था. नाम बबलू पंडित था तथा वह अपने को प्रस्तुत भी एक ब्राह्मण की तरह की करता था. लेकिन जब उसकी सच्चाई सामने आई तो न सिर्फ पुलिस बल्कि लोग भी दंग रह गये. असल में बबलू पंडित कोई ब्राह्मण नहीं था बल्कि व मुस्लिम था. बबलू पंडित का वास्तविक नाम नासिर खान है तथा वह अब पुलिस की गिरफ्त में आ चुका है.

कटिया में बबलू पंडित के नाम से चर्चित नासिर खां से पुलिस ने स्मैक बरामद कर उसे पत्‍‌नी समेत संडे को गिरफ्तार कर लिया. ठिरिया निजावत खां का रहने वाला नासिर खां इलाके में बबलू पंडित के नाम से जाना जाता है. पुलिस को पता चला था कि बबलू पंडित पिछले काफी समय से स्मैक का काम कर रहा है. पुलिस को उसकी तलाश थी. पुलिस ने दबिश देकर उसके व उसकी पत्‍‌नी के पास से स्मैक बरामद कर ली. बबलू पंडित के पास से 60 व उसकी पत्‍‌नी निशा खान के पास से 40 ग्राम स्मैक बरामद हुई. पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया.

करीब छह माह पूर्व कुछ लड़कियों ने सीओ सिटी से इसकी शिकायत भी की थी. तब सीओ सिटी कुलदीप कुमार ने इसे गिरफ्तार कराया था. इलाके में इसकी गुंडई के कारण लोग इसकी शिकायत करने से घबराते थे. इंस्पेक्टर कैंट देवेन्द्र सिंह ने बताया कि बबलू पंडित के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के पूर्व में कई मुकदमे दर्ज हैं. पूर्व में यह जेल भी जा चुका है. इसकी पत्‍‌नी पहली बार पकड़ी गई है. बबलू पंडित के वेश में अपराध कर रहे नासिर खान की गिरफ्तारी के बाद स्थानीय जनता ने पुलिस प्रशासन का धन्यवाद किया है.

Share This Post