“वसीम बहुत अच्छा जिम ट्रेनर है, मेरी बेटी वहीं जिम करने जाती है”… अब वही वसीम उनकी बेटी को लेकर भाग गया

मेरे लिए धर्म मजहब कुछ मायने नहीं रखते हैं..मैं इंसानियत को मानता हूँ. वसीम बहुत अच्छा जिम ट्रेनर है और मैं अपनी बेटी को उसी के जिम सेंटर में फिटनेस के लिए भेजता हूँ. उनकी नाबालिग बेटी वसीम के जिम सेंटर में जाती रही और वह अपनी बेटी की फिटनेस देख खुश होते रहे. फिर वो हुआ जिसका उन्हें अंदाजा भी नहीं था. जैसे ही उनकी बेटी बालिग़ हुई..जिम ट्रेनर वसीम उनकी बेटी को लेकर फरार हो गया. मामला रुड़की के सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र का है.  युवती के पिता ने हिंदू संगठनों के कार्यकर्ताओं को मामले की सूचना दी तो वे कोतवाली पहुंचे और आरोपी की जल्द गिरफ्तारी की मांग की. पुलिस ने आरोपी जिम संचालक के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज कर लिया है.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र स्थित ढंडेरा निवासी वसीम जिम संचालक है. बुधवार को वह गांव के पास ही स्थित एक कॉलोनी निवासी युवती को लेकर फरार हो गया. युवती के देर शाम तक घर नहीं पहुंचने पर परिजनों ने गांव में तलाश की और उसकी सहेलियों से जानकारी ली. इस बीच परिजनों को पता चला कि युवती को आखिरी बार वसीम के साथ देखा गया है. परिजन उसके घर पहुंचे तो वह गायब मिला.  इसके बाद युवती के परिजन कोतवाली पहुंचे और वसीम पर बेटी के अपहरण करने का आरोप लगाते हुए तहरीर दी. कोतवाली प्रभारी अमरजीत सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर वसीम के खिलाफ अपहरण का केस दर्ज कर लिया है.

पुलिस का कहना है कि दोनों की तलाश के लिए पुलिस की एक टीम को नैनीताल भेजा गया है. जल्द ही युवती को बरामद कर लिया जाएगा. उधर, मामला दो समुदाय से जुड़ा होने पर गांव में तनाव बना हुआ है. तनाव को देखते हुए पुलिस अधिकारी पल-पल की जानकारी ले रहे हैं. साथ ही कोई गड़बड़ी न हो, इसे लेकर अधीनस्थों को अलर्ट रहने के निर्देश दिए गये हैं. पुलिस के अनुसार, जिस युवती के अपहरण का मुकदमा दर्ज किया गया है. वह दो दिन पहले ही बालिग हुई है. पुलिस ने युवती के बारे में परिजनों से जानकारी ली तो यह तथ्य सामने आया. वहीं, युवती के अपहरण के संबंध में पुलिस आरोपी वसीम के मोबाइल की कॉल डिटेल खंगाल रही है. साथ ही उसके परिजनों से पूछताछ कर रही है.

Share This Post