सैलून चलाने वाले इखलाख खान ने बड़े शान से फेसबुक पर खुद को लिखा “जैश-ए-मोहम्मद” का सदस्य.. जबकि उसे इलाके के हिन्दू मानते थे सेक्यूलर

इखलाख खान सैलून चालाता तथा सभी लोग उसका बहुत सम्मान करते थे. लोगों का मानना था कि इखलाख खान सेक्यूलर है तथा काफी अच्छा आदमी है. फिर इखलाख खान ने वो किया जिसकी उम्मीद वहां किसी को नहीं थी. इखलाख खान ने बड़े गर्व के साथ अपने फेसबुक अकाउंट की बायो में अपना परिचय देते हुआ लिखा कि वह “जैश-ए-मोहम्मद” का सदस्य है. बता दें कि जैश ए मोहम्मद वही इस्लामिक आतंकी संगठन है जिसने पुलवामा में CRPF जवानों के काफिले पर हमला किया था, जिसमें 40 से ज्यादा जवान बलिदान हुए थे. इस संगठन का प्रमुख मसूद अजहर है.

जो पार्टी सोनभद्र पर मचा रही थी सबसे ज्यादा शोर, हत्यारा निकला उसी का कार्यकर्ता

मामला उत्तर प्रदेश के औरैया के दर कोतवाली इलाके का है. यहां इख्लाक खान नाम का एक युवक बाल काटने का काम करता है. इखलाख खान उस समय सुर्खियाँ बन गया जब उसके फेसबुक प्रोफाइल का एक पोस्ट जिले में तमाम वॉट्सएप ग्रुप पर वायरल होने लगा जिसमें लिखा था- ‘जैश-ए-मोहम्मद के सदस्य’. जब यह पोस्ट जिले की हिंदू युवा वाहिनी के सदस्य के पास पहुंची तो संगठन के कार्यकर्ताओं ने सदर कोतवाली में इसकी शिकायत की.

केजरीवाल के सरकारी वकील को जिम्मा था कन्हैया कुमार के खिलाफ कोर्ट में मजबूती से लड़ने का लेकिन आखिर वो केजरीवाल सरकार के वकील थे

पुलिस को जैसे ही मामले की जानकारी मिली तो पुलिस तत्काल हरकत में आई और उपनिरीक्षक को तत्काल कार्यवाई के निर्देश दिए. मामला वायरल होने के बाद इखलाख ने अपनी प्रोफाइल पिक्चर व स्टेटस बदल लिया और भारत माता से संबंधित नारे लिख दिए. हिदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने कोतवाली पुलिस से मांग है कि ऐसे व्यक्ति को कड़ी सजा दी जाए, जिससे समाज में भय न व्याप्त हो. घटना को लेकर सदर थाना अध्यक्ष का कहना है कि हिंदू युवा वाहिनी के सदस्यों की तरफ से एक शिकायत मिली है कि एक मुस्लिम युवक ने अपने फेसबुक पेज पर आतंकी संगठन का सदस्य होने का दावा किया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है कि जांच पूरी होने के बाद जो सच सामने आएगा, उसके मुताबिक कार्रवाई की जाएगी.

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने के लिए हमें सहयोग करेंनीचे लिंक पर जाऐं

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने हेतु हमे आर्थिक सहयोग करे. DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW