हरियाणा की लड़की फंस गई उसके जाल में जो था 2 बच्चों का अब्बा.. नसीर मंसूरी की ये कैसी साजिश ?


सायबर सिटी के नाम से मशहूर हरियाणा के गुरुग्राम की युवती नसीर मंसूरी के प्रेम जाल में फंस गई तथा उससे निकाह कर लिया. नसीर मंसूरी ने युवती को प्रेम जाल में फंसाकर तमाम तरह के सपने दिखाए, उससे वादा किया कि वह सिर्फ उसी से प्यार करता है तथा उसको हमेशा खुश रखेगा. मंसूरी की इन बातों में आकार जब युवती ने उससे निकाह कर लिया तथा जब अपने ससुराल पहुँची तो दंग रह गई. ससुराल पहुँचते ही युवती को पता चला कि नसीर मंसूरी पहले से शादीशुदा है तथा दो बच्चों का अब्बा है.

साध्वी प्रज्ञा के खिलाफ उतारे गये कई साधुओं को एहसास हो गया कि वो क्या कर रहे.. जारी हुआ एक वीडियो

आपको बता दें कि नसीर मंसूरी  नेपाल के सप्तरी जिला अंतर्गत फत्तेपुर वार्ड नंबर-8 का रहने वाला है. नसीर मंसूरी से निकाह कर ससुराल पहुँची युवती को जब उसका सच पता चला तो उसने वहां रहने से इनकार कर दिया. इसके बाद नसीर के परिवार वालों ने उसके साथ मारपीट की. छिप-छिपाकर जब वह भारतीय प्रभाग स्थित भीमनगर के बस पड़ाव पहुंची, तो ससुराल के लोग पीछा करते हुए वहां भी पहुंच गये. पति और ससुराल पक्ष उसे पुन: नेपाल ले जाना चाहते थे. जबकि, वह जाने को तैयार नहीं थी.

राजीव गांधी पर बढ़ा घमासान… अहमद ने कहा – “राजीव की मौत की जिम्मेदार भाजपा”

बस पड़ाव पर ही पुन: नेपाल ले जाने की बात को लेकर दोनों के बीच नोंक-झोंक शुरू हो गयी. इसी बीच, स्थानीय लोगों ने भीमनगर पुलिस को दूरभाष पर घटना की सूचना दे दी. सूचना मिलने पर  थाना ओपी प्रभारी अमित कुमार दल-बल के साथ मौके पर पहुंच कर दोनों पक्ष को पुलिस ओपी ले गये. उन्होंने बताया कि मामले की जांच की जा रही है तथा नवविवाहिता को न्याय मिलेगा.

मेरठ में हिन्दू बच्ची के साथ उन्मादियों ने की छेड़छाड़ तो उबल गया शहर.. तनाव को देखते हुए छाबनी बना इलाका

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने व हमें मज़बूत करने के लिए आर्थिक सहयोग करें।

Paytm – 9540115511


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share
Loading...

Loading...