#Aligarh की #Twinkle के साथ हैवानियत के मामले में हुआ वो खुलासा, जिसे जान शर्म भी हो उठेगी शर्मशार तो खौल उठेगा खून

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में ढाई वर्षीय मासूम बच्ची ट्विंकल के साथ मजहबी उन्मादियों जाहिद, असलम तथा उनके साथियों ने जिस तरह की बर्बरता की है, जिस क्रूरता से दरिंदों ने मासूम बच्ची के साथ हैवानियत को अंजाम दिया है, उससे सिर्फ अलीगढ़ या उत्तर प्रदेश ही नहीं बल्कि पूरा देश आक्रोशित हैं. जवान हों या बुजुर्ग, महिलायें हों या बच्चे, ट्विंकल के साथ हैवानियत करने वाले दरिंदों को फांसी दिए जाने की मांग को लेकर सड़क पर हैं तथा प्रदर्शन कर रहे हैं.

महाराष्ट्र के खैरुल्ला खान परिवार के साथ छुट्टी मनाने के लिए गये थे इस्लामिक मुल्क ओमान.. वहां आई बाढ़ और बह गया पूरा परिवार

इस बीच मासूम बच्ची ट्विंकल शर्मा के साथ हुई बर्बरता के मामले में SIT जाँच में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है. वो खुलासा, जिसे जान खुद शर्म भी शर्मशार हो उठेगी तो वहीं आपका आक्रोश भी भड़क उठेगा. ट्विंकल के साथ हुई बर्बरता के मामले में खुलासा हुआ है कि मुख्य दरिन्दे ज़ाहिद के छोटे भाई मेहंदी और ज़ाहिद की पत्नी शाहिस्ता (सबुस्ता) ने भी ट्विंकल के साथ बर्बरता को अंजाम देने में ज़ाहिद और असलम की मदद की थी. बता दें कि पुलिस ने दोनों को भी गिरफ़्तार कर लिया गया है.

निकाह के 15 दिन बाद जैसे ही शौहार ने कहा “तलाक तलाक तलाक” वैसे ही फरहीन बोल पड़ी “जयश्रीराम” .. अब वो है अन्नू और अमरदीप की 7 जन्म की जीवन संगिनी भी

आरोपितों से हुई पूछताछ के बारे में पुलिस ने बताया कि बच्ची की लाश असलम के घर में भूसे में रखी गई थी. लेकिन, पुलिस को अंदेशा है कि लाश को नमी वाली जगह पर या फ्रिज़ में रखा गया था. ढाई साल की बच्ची की हत्या गला घोंटकर की गई थी और फिर बच्ची के शव को जिस दुपट्टे से लपेटा गया था वो ज़ाहिद की पत्नी शाहिस्ता का था. जी हाँ, जाहिद की पत्नी शाहिस्ता ने अपने दुपट्टे में मासूम ट्विंकल के शव को लपेट कर रखा था. शाहिस्ता जो खुद एक महिला है, उसने भी मासूम के साथ बर्बरता में अपने हैवान शौहर का साथ दिया था.

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने के लिए हमें सहयोग करें. नीचे लिंक पर जाऐं

 

राष्ट्रवाद पत्रकारिता को समर्थन देने हेतु हमे आर्थिक सहयोग करे. DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW