भाजपा की महिला नेत्री के लिए अखिलेश के सपा नेता खान ने कहा- “अब शामें रंगीन होंगी”.. शिवपाल तक पर कार्यवाही करने वाले अखिलेश खामोश हैं फ़िरोज़ के खिलाफ


जो अखिलेश यादव महिलाओं के सम्मान और स्वभिमान के मुद्दे पर लगातार योगी आदित्यनाथ शासित उत्तर प्रदेश सरकार पर लगातार आरोप प्रत्यारोप लगाए जा रहे हैं वही अब इस बयान पर खामोश हो गये हैं . एक नारी के लिए ऐसे गंदे और अक्षम्य शब्द एक सपाई प्रयोग करता है जो सुनने योग्य भी नहीं है , उस पर समाजवादी पार्टी का पूरा शीर्ष नेतृत्व खामोश रहता है . इसको कुछ लोग आने वाले समय के संकेत भी बता रहे है और फ़िरोज़ खान जैसे लोगों द्वारा देखा सपना पूरा भी .

इस्लामिक मुल्क ईरान में कुदरत का कहर .. बाढ़ का पानी बहा ले गया 30 को

ये बयान है कट्टर समाजवादी नेता और अखिलेश यादव के करीबी कहे जाने वाले फ़िरोज़ खान का . इन्होने भारतीय जनता पार्टी की नेत्री जयप्रदा पर ऐसा बयान दिया जो हर तरफ बन रहा निंदा का कारण . असल में इस बयान की संवेदनहीनता इसी बात से देखी जा सकती है कि कभी इसी नेता के मुखिया रह चुकी मुलायम सिंह यादव ने बलात्कारियो का पक्ष लेते हुए कहा था कि बलात्कार करने वालों को फांसी दोगे क्या ? बच्चे हैं , उनसे गलती हो जाती है … अब उन्ही का नेता निकल गया उनसे भी आगे .

बौद्धों के कत्लेआम का सेंटर बनाने की तैयारी थी भारत को.. बाकायदा तैयार हो चुकी थी पटकथा

फिरोज खान ने कहा, ‘मैं एक दिन बस में था, जाम लगा हुआ था। उसी जाम में उनका (जया प्रदा) काफिला भी फंसा हुआ था, मुझे लगा कहीं यह जाम खुलवाने के लिए वह ठुमका ना लगाने लगें।’फिरोज खान ने कहा है कि बीजेपी में शामिल हुईं ऐक्ट्रेस और नेता जया प्रदा के रामपुर से उतरने के बाद माहौल ‘रंगीन’ हो जाएगा। फिरोज यहीं नहीं रुके, उन्होंने आगे कहा, ‘अब तो रामपुर की शामें बहुत रंगीन हो जाएंगी। चुनावी माहौल जब चलेगा तो रामपुर के लोग भी बहुत अच्छे हैं। वोट तो वे आजम खान को ही देंगे, लेकिन मजे जरूर लूटेंगे। मुझे चिंता है कहीं हमारे संभल के लोग भी मजे लूटने ना चले जाएं।’यद्दपि शिवपाल सिंह पर एक्शन ले लेनी वाली समाजवादी पार्टी ने फ़िरोज़ खान पर अभी तक कोई भी एक्शन नहीं लिया है .

पीएम मोदी ने क्रांति भूमि मेरठ से किया चुनावी अभियान का शंखनाद.. विपक्ष पर किये जमकर वार


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share
Loading...

Loading...