लालू की बहू का लालू के बेटे पर आरोप – “घाघरा चोली पहन कर नाचते थे वो”. और भी कई सनसनीखेज आरोप

कभी बिहार के सबसे कद्दावर नाम रहे लालू प्रसाद यादव के परिवार की आन्तरिक कलह अब खुल कर सामने आने लगी है . लालू के छोटे बेटे तेजप्रताप यादव के विवाह के बाद वही विषय उनके परिवार के लिए एक ऐसा विषय बन गया है जिसके चलते घर की कलह अब सतह और मीडिया तक आ रही है .. यहाँ पर कभी माहदेव शिव के वेश में तो कभी योगेश्वर श्रीकृष्ण के रूप में मीडिया में आने वाले तेज प्रताप यादव के एक अलग रूप को सामने लाया जा रहा है जो सबको हैरान कर देने वाला है .

ध्यान देने योग्य है कि अपनी याचिका में लालू प्रसाद यादव की बहू ऐश्वर्या ने घरेलू हिंसा संरक्षण अधिनियम, 2005 के तहत परिवार अपने परिवार की अदालत से सुरक्षा की मांग की है. उनका कहना है कि लालू का परिवार कद्दावर है और उस से उनके परिवार को खतरा है ..बता दें तेज प्रताप यादव अपने कपड़ों को लेकर हमेशा ही मीडिया की सुर्ख़ियों में बने रहते हैं। अभी कुछ दिनों पहले सावन के पहले सोमवार को भी तेज प्रताप यादव भगवान् शिव के रूद्र अवतार में नजर आए थे। उसके बाद तेज प्रताप अपने दूसरे लुक में एक अभिनेता की तरह नजर आए थे .

लालू प्रसाद यादव और राबड़ी देवी के बड़े बेटे तेजप्रताप के साथ एश्वर्या की शादी मई 2018 में हुई थी। बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव को पत्नी ऐश्वर्या ने मंगलवार को ड्रग एडिक्ट बताया। ऐश्वर्या ने तलाक के मामले में अदालत में अपना जवाब दाखिल किया है। इसमें उन्होंने तेज पर यह आरोप लगाए हैं। उन्होंने तेजप्रताप पर मारिजुआना लेने और उन्हें प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। ऐश्वर्या राय ने साफ तौर पर कहा है कि मैं अबतक चुप रही।

उनका कहना है कि अब मैं यह केस लडूंगी और मैं कोर्ट में यह साबित करुंगी कि तेजप्रताप यादव कैसी कैसी हरकते करते हैं। ऐश्वर्या राय ने कहा कि तेजप्रताप यादव का गंजा पीने के आदी हैं। और गांजे के नशे में कुछ भी करते हैं.. सनसनीखेज आरोपों में एक आरोप ये भी है कि लालू के बेटे तेज प्रताप गांजे के नशे में घाघरा-चोली पहनकर नाचे भी थे। ऐश्वर्या ने कोर्ट में 17 पन्नों का पीटिशन दायर किया है। इन 17 पन्नों में तेजप्रताप को लेकर ऐश्वर्या ने कई गंभीर आरोप लगाएं हैं।

Share This Post