Breaking News:

योगीराज आने के बाद कहा जाता था कि मुख़्तार अंसारी को बहुत नुकसान हुआ .. लेकिन क्या ये सच है ?

जिस मुख़्तार अंसारी को कई हत्या और अपहरण के मामलों में पुलिस ने गिरफ्तार किया है उसके बारे में कहा जाता था कि जब से केंद्र में मोदी और उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ की सरकार आई तब से वो बहुत परेशान हुआ और उसको हर प्रकार का नुक्सान झेलना पड़ा . खुद मुख़्तार अंसारी ने अपनी जान आदि का खतरा बताया . मुख़्तार अंसारी जिसका कभी मऊ और आस पास दबदबा हुआ करता था वो अब भी आगे बढ़ रहा है जबकि वो जेल में है . लेकिन आखिर कैसे ?

लेकिन अब आई है ऐसी रिपोर्ट जो खोल रही है एक ऐसा राज जो किसी को भी हैरान कर देने के लिए काफी है . ये रिपोर्ट है चुनावों से पहले तमाम उन लोगों के लाभ हानि और चल अचल सम्पत्ति आदि के ब्योरे की जिसमे बाजी मार ले गया है मुख़्तार अंसारी . इस रिपोर्ट के आने के बाद ये सवाल उठ रहा है कि क्या सच में मुख़्तार अंसारी परेशान है या वो लाभ में है . अब तो सवाल ये भी उठने लगे हैं कि कहीं वो सब कुछ राजनैतिक स्टंट तो नहीं जो बांदा जेल से दिखाए गये थे .

एसोसिएशन फॉर डेमोक्रेटिक रिफॉम्र्स (एडीआर) और यूपी इलेक्शन वॉच नाम की दो संस्थाओं ने अपनी एक रिपोर्ट में यह जानकारी दी है। रिपोर्ट में कहा गया है कि बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के विधायक मुख्तार अंसारी की सम्पत्ति में सबसे ज्यादा बढ़ोतरी हुई है।  विधानसभा चुनाव के बीच जेल में बंद बसपा के विधायक मुख्तार अंसारी की संपत्ति में कई गुना का इजाफा हुआ है। 27 में उनकी संपत्ति 82,19,978 रुपये की थी, लेकिन 217 में यह 21,88,57,273 रुपये की हो गयी। सवाल ये है कि  जेल में   रहते हुए ऐसी कौन सी कमाई हो रही है मुख़्तार अंसारी को जो उसकी सम्पत्ति में  इतनी बढ़ोत्तरी हुई  है ?

Share This Post