Breaking News:

वो प्रॉपर्टी डीलर हिंदुओं को बेचता था जमीन, बोलता था एकदम सौम्य एवं मृदु भाषा.. लेकिन उसमें भरा था इतना जहर ?


इश्तेखार अली रियल स्टेट का काम करता था, प्रॉपर्टी डीलर था. वह जब बोलता था तो बहुत ही सौम्य तथा म्रदुभाशी प्रतीत होता था. न न सिर्फ मुस्लिमों को बल्कि हिन्दुओं को भी वह जमीन बेचता था तथा सभी लोग उसकी तारीफ करते थे. लेकिन उसके अंदर न सिर्फ हिन्दुओं बल्कि हिन्दू आस्थाओं तथा हिन्दू देवी देवताओं तक के लिए कितना ज्यादा जहर भरा था, ये कोई नहीं जानता था. फिलहाल इश्तेखार अली को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. मामला उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ का है.

बता दें कि इश्तेखार अली ने सोशल मीडिया पर हिंदू देवताओं की आपत्तिजनक तस्वीर पोस्ट की. उसकी इस पोस्ट को लेकर हिन्दुओं ने इलाके में प्रदर्शन किया. पुलिस में लिखित शिकायत के बाद इश्तेखार के खिलाफ केस दर्ज कर उसे पकड़ा गया. पुलिस ने बताया कि रविवार रात इश्तेखार अली नाम के एक शख्स को गिरफ्तार किया गया है. अली को धर्म के आधार पर विभिन्न समुदायों में बैर बढ़ाने, किसी भी वर्ग के धार्मिक भावनाओं को आहत करने के उद्देश्य से जानबूझकर अपमानजनक कार्य करने और इलेक्ट्रॉनिक माध्यम से अश्लील चीजें प्रकाशित करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है.

लखनऊ के आलमबाग एसएचओ त्रिलोक सिंह ने बताया कि आलमनगर में रहने वाले एक ठेकेदार मनोज कुमार गुप्ता ने अली के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. उन्होंने बताया कि इश्तेखार अली ने शनिवार को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक हिंदू देवता की अभद्र तस्वीर पोस्ट की थी. इस पोस्ट को कई बार शेयर किया गया, जिससे लोगों में गुस्सा फूट पड़ा. आक्रोशित हुए स्थानीय निवासियों ने विरोध प्रदर्शन किया। इसके बाद एक मामला दर्ज किया गया और अली को गिरफ्तार कर लिया गया.


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share
Loading...

Loading...