रामपुर पुलिस के बाद अब ट्विटर ने भी किया आजम खान को चित्त ..

कहा जाता है कि आफत जब आती है तो भागने का कोई मौक़ा नहीं छोडती है और आख़िरकार हर तरफ से चित्त होना पड़ता है . कभी उत्तर प्रदेश के शहंशाह कहे जाने वाले आजम खान ने सोचा भी नहीं रहा होगा कि जब न्याय की चक्की चलेगी तो वो इतना बारीक पीसेगी . आखिरकार आजम खान को एहसास हो गया है कि कानून के हाथ बहुत लम्बे हैं और उसकी पहुच हर किसी तक है.. रामपुर पुलिस के बाद अब उनको ट्विटर पर भी चित्त होना पड़ा है ..

विदित हो कि जहाँ रामपुर पुलिस लगातार अपना काम कर रही है आजम खान के खिलाफ तो वहीँ अब ट्विटर ने भी आजम खान का ट्विटर हैंडल सस्पेंड कर दिया है . सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार आजम खान ने अभी हाल में ही सासंद बनने के बाद एक नया हैंडल @KhanAzam_SP बनाया था जिस पर वो काफी सक्रिय भी दिखाई दे रहे थे और उसको वेरिफाइड करवाना चाह रहे थे पर अचानक ही अब ट्विटर इसको सस्पेंड बताने लगा है… बताया जा रहा है कि इस पर आजम खान ने अपनी सफाई देनी चाही थी .

इस ट्विटर हैंडल के सस्पेंड होने के बाद भी राजनीति शुरू हो गई है .. मुरादाबाद के सपा सांसद डॉक्टर एसटी हसन ने एक ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने ट्विटर से पूछा है कि आजम खान का ट्विटर अकाउंट क्यों सस्पेंड किया गया? हालांकि इस पर अभी तक ट्विटर और आजम खान की ओर से कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है. पिछले कुछ वक्त से आजम खान लगातार सुर्खियों में हैं और उन पर कई मामले भी दर्ज किए गए हैं. ईद पर वे रामपुर आए थे और लोगों के नाम एक चिट्ठी भी लिखी थी ..

Share This Post