अशरफ के जन्मदिन पर घर से झगड़ा कर के गयी थी वो.. हिन्दू संगठनों को बताती थी साम्प्रदायिक ..लेकिन अब उसी की जिंदगी बन चुकी मौत से बदतर

उसके लिए हिन्दू संगठन हमेशा से उन्मादी रहे, सांप्रदायिक रहे. वह हमेशा से कहती थी कि उसके लिए धर्म-मजहब मायने नहीं रखता बल्कि वह इंसानियत को मानती है. लव जिहाद जैसे शब्द उसके लिए फिजूल की बातें थी तथा भगवा गमछा धारण करने वालों से उसे नफरत थी.अपने मित्र  अशरफ के जन्मदिन पार्टी में वह घरवालों के मना करने के बाद भी वह गई. फिर उसके साथ जो हुआ, उसने उसकी जिन्दगी को तबाह कर दिया.

मामला मध्य प्रदेश के इंदौर का है जहाँ जन्मदिन के बहाने कमरे पर ले जाकर अशरफ नामक हैवान युवक ने उस युवती के साथ दुष्कर्म किया. घटना के बाद आरोपी युवक अशरफ वीडियो बनाए जाने की बात कहकर युवती को परेशान करने लगा. आरोपी द्वारा परेशान किए जाने से युवती ने अपने हाथ की नस काट ली. परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. खजराना पुलिस के अनुसार मल्हार पल्टन मल्हारगंज में रहने वाली 19 साल की युवती के परिजनों की शिकायत पर अशरफ नामक युवक के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज किया है.

बताया गया है 5 अप्रैल 2018 को आरोपी अशरफ अपने जन्मदिन का बहाना बनाकर युवती को अपनी एक्टिवा पर बैठाकर खजराना दरगाह के पास स्थित एक कमरे पर दोपहर एक बजे ले गया. कमरे में पहुंचने के बाद आरोपी ने युवती के साथ अश्लील हरकत करना प्रारंभ कर दी. युवती द्वारा विरोध करने के बाद भी आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म किया और बाद में युवती को वापस छोड़ दिया.
इस घटना के बाद आरोपी युवती को परेशान करने लगा. आरोपी युवती को धमकी देता रहा कि उसने दुष्कर्म का वीडियो बना लिया है जिससे वह युवती को बदनाम कर देगा. आरोपी द्वारा लगातार परेशान किए जाने से तंग आकर युवती ने अपने हाथ की नस काट ली। परिजनों को घटना की जनकारी मिलने के बाद थाने में पहुंचकर आरोपी युवक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई. मामले में पुलिस द्वारा कार्रवाई की जा रही है.
Share This Post