कांग्रेस का अब्दुल गफर नेता लड़कियों के लिए बन गया था दरिंदा.. नौकरी के नाम पर करता था ये घिनौना कृत्य

अब्दुल गफर कांग्रेस का नेता था जो सरकारी नौकरी लगाने का लालच देकर लोगों को ठगने का काम किया करता था. ये भी बताया गया है कि उसके निशाने पर ख़ास तौर पर लडकिया रहती थी ताकि वह उनसे न सिर्फ ठगी कर सके बल्कि उनकी आबरू से भी खेल सके. मामला पूर्वोतर के राज्य असम के गुवाहाटी का है जहाँ सरकारी नौकरी दिलाने के नाम पर लोगों से ठगी करने वाले एक कांग्रेसी नेता अब्दुल गफर का भंडाभोड़ हुआ है.

कांग्रेस नेता युवाओं को सरकारी नौकरी दिलाने के पर उनसे पैसे ऐंठता था और फिर फरार हो जाता था. अब्दुल इसी बहाने लडकियों को हवस का शिकार बनाने की कोशिश भी करता था लेकिन एक लड़की को ठगना इसे भारी पड़ गया जिसके बाद वो पुलिस के हत्थे चढ़ गया. अब्दुल गफर को को नगांव पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस पूंछताछ में उसने अपने आपको जिले के सलसली ब्लॉक का कांग्रेस अध्यक्ष बताया है. इसने प्रतिमा देवी नामक महिला को सरकारी नौकरी दिलाने का झांसा देकर उससें मोटी रकम वसूल ली. जिसके बाद महिला ने नौकरी दिलाने के लिए कहा तो मुकर गया.

महिला ने इसकी सूचना पुलिस को दी. महिला की शिकायत पर त्वरित कार्यवाई करते हुए पुलिस ने अब्दुल गफर को गिरफ्तार कर लिया गया. अब्दुल के खिलाफ पुलिस ने भारतीय दण्ड संहिता की धारा 420/384 के तहत एक मामला दर्ज करके उसे गिरफ्तार किया है. अब्दुल गफर की गिरफ्तारी के बाद पुलिस उससे आगे की पूछताछ कर रही है जिसमें उसके द्वारा और भी लोगों से ठगी करने तथा अन्य अपराधिक मामले सामने आ सकते हैं.

Share This Post