फ़रीन शेख को बड़े विश्वास से किराए पर कमरा दिया था उस परिवार ने… लेकिन उसकी गद्दारी दर्द दे गई सदा के लिए

फ़रीन शेख तथा रफीक शेख जब किराए पर कमरा लेने आये तो उस परिवार ने विश्वास करके उन्हें कमरा किराए पर दे दिया. लेकिन वह परिवार उन दोनों के नापाक इरादों को नहीं भांप सका. इसके बाद फ़रीन तथा रफीक ने उस परिवार के विश्वास को तोड़ते हुए वो गद्दारी की कि उस परिवार की इज्जत तार तार हो गई. फ़रीन शेख, रफीक शेख तथा उसके एक अन्य साथी ने उस परिवार की दो बेटियों के साथ बलात्कार करके उनके जीवन को बर्बाद कर दिया.

मामला महाराष्ट्र के पुणे का है. पीड़ित परिवार ने जब पुणे के  मुंढवा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई तब ये मामला सामने आया.  पुलिस को इस मामले में 19 वर्षीय फरीन फारुख शेख और 28 वर्षीय शफीक रफी शेख दो आरोपी मिले हैं जबकि तीसरा आरोपी अब तक फरार है. बताया जा रहा है कि लड़की के पढ़ाई में कमजोर होने को लेकर आरोपियों ने लड़की पर भूत का साया बताया था और ऐसा बताकर लड़कियों के साथ दो आरोपियों ने पहले बलात्कार किया और फिर तीस आरोपी को बुलाया और उसने भी लड़कियों का रेप किया.

बताया जा रहा है कि 22 वर्षीय पीड़िता पुणे के प्रसिद्ध कॉलेज में एफवाय बीकॉम की पढ़ाई करती है और इंग्लिश में कमजोर होने की वजह से वह बीकॉम की छमाही परीक्षा नहीं दे सकी थी इस कारण किराएदारों ने लड़की की मां को झांसे में लेकर यह बताया कि किसी भूत का साया उनकी बेटी पर है और इस संकट से हजरत बाहर निकाल देगा. ऐसा कहकर वह दोनों लड़कियों को अपने कमरे में ले गए और उनकी माँ को कहाँ यह चाहे जितना चिल्लाएं अंदर मत आना क्योंकि भुत भागने पर यह चिल्लायेंगी. इसके बाद कमरे से चिल्लाने की खूब आवाजें आईं लेकिन माँ अंदर नहीं गई और इस  दौरान दरिंदों ने दोनों लड़कियों के साथ बलात्कार किया.

Share This Post