Breaking News:

उस मॉडर्न लड़की ने तो ऑटो वाले परवेज से कर ली दोस्ती.. उसके बाद उसे एहसास हुआ कि उसने असल में क्या किया ?


वो लड़की खुद को मॉडर्न जमाने का बताती थी. वह कहती थी कि वह धर्म मजहब से परे है तथा इंसानियत को मानती है. इसके अलावा शायद वह आज की नकली धर्मनिरपेक्ष विचारधारा से भी प्रभावित थी. तभी उसने चलते ऑटो में परवेज से दोस्ती कर ली थी तथा परवेज के बुलाने पर उससे मिलने के लिए होटल भी चली गई. इसके बाद उसके साथ जो हुआ जिसकी उसने कल्पना तक नहीं की थी. दरअसल परवेज ने होटल बुलाकर युवती के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया था.

मामला उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के डासना का है. परवेज ने युवती के साथ दुष्कर्म की वारदात को चार अक्टूबर की दोपहर लालकुआं स्थित एक होटल में अंजाम दिया. युवती की शिकायत पर कविनगर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. युवती ने अपनी शिकायत में बताया कि करीब दस दिन पहले वह कपड़ों की खरीददारी के लिए ऑटो से गाजियाबाद आ रही थी. उसी ऑटो में बैठे युवक ने अपना नाम प्रकाश उर्फ परवेज बताया और अपना मोबाइल नंबर देते हुए कहा कि उसकी कपड़े की दुकान है और वह सस्ते कपड़े दिला देगा. इसके बाद चार अक्टूबर की सुबह करीब नौ बजे आरोपी का फोन आया और कपड़े खरीदने के लिए लाल कुआं बुलाया.

पीड़िता ने बताया कि वहां जाने के बाद परवेज ने उसे कोल्ड ड्रिंक्स में कोई नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया और होटल के कमरे में ले जाकर दो बार दुष्कर्म किया. वारदात के बाद वह जैसे ही होटल से बाहर निकली, उसके भाई के दोस्त ने देख लिया और पूछताछ करनी चाही तो परवेज अपनी बाइक और बैग छोड़ कर फरार हो गया.युवती की सूचना पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है तथा जांच शुरू कर दी है.


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share