Breaking News:

दूसरे निकाह की आड़ में रोड़ा बनती बीवी के साथ यासीन ने किया ऐसा खौफनाक कृत्य कि रूह कांप गई जल्लादों की भी

पश्चिम बंगाल के दक्षिण 24 परगना जिले के विष्णुपुर थाना इलाके से एक बेहद ही खौफनाक मामला सामने आया है जहाँ एक महिला के साथ उसके ही शौहर यासीन द्वारा हैवानियत व क्रूरता की सारी हदें करते हुए उसे मिट्टी का तेल डालकर इसलिए आग के हवाले कर दिया क्योंकि वह उसके विवाहेत्तर संबंधों में आड़े आ रही थी. बुरी तरह से जख्मी हुई पीड़िता अजीदा बीबी (28) को स्थानीय लोगों की मदद से महानगर स्थित बांगुर अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है.

चिकित्सकों ने बताया कि पीड़िता 60 फीसद जल चुकी है. इधर घटना के बाद से ही यासीन फरार है और पुलिस उसकी तलाश में जुटी है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक, करीब नौ साल पहले कृष्णापुर के निवासी यासीन खान से पाथेरबेड़िया निवासी अजीदा बीबी की शादी हुई थी और आरोपित यासीन पेश से मजदूर है, जो इलाके के ही एक कारखाने में काम करता है. पीड़िता की मां आशूरा बीबी ने बताया कि कई बार उसने पैसों की मांग की थी और हर बार रुपये देने के बावजूद वह उनकी बेटी के साथ अक्सर मारपीट किया करता था.

उन्होंने बताया कि यहां तक की रहने की व्यवस्था न होने के कारण हाल ही में पीड़िता के पिता ने यासीन को एक स्थायी पक्का मकान बना कर दिया था, ताकि दोनों शांति से वहां रह सके. इसी बीच उनकी बेटी को यासीन के किसी गैर महिला से संबंध होने की सूचना मिली. अजीदा को जानकारी मिली कि उसके शौहर के किसी अन्य महिला के साथ संबध है तथा यासीन दूसरे निकाह की योजना बना रहा है. अजीदा ने इसका विरोध किया तथा इसी को लेकर गुरुवार देर रात दोनों के बीच पहले तो कहासुनी हुई.

जब अजीदा ने यासीन ऐसा करने से रोका तो वह भड़क उठा तथा और उसने अजीदा के शरीर पर केरोसिन डाल आग लगा दी. जिसके बाद आग की लपटों में घिरी पीड़िता की चीख पुकार सुन वहां इकट्ठा हुए स्थानीय लोगों की मदद से उसे बांगुर अस्पताल में इलाज को भर्ती कराया गया है, जहां उसकी स्थिति नाजुक बनी हुई है. वहीं घटना के बाद पीड़िता के परिजनों ने विष्णुपुर थाना पहुंच दामाद यासीन के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज कराई है, जिसके बाद हरकत में आई पुलिस आरोपित की तलाश में जुट गई है.

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने हेतु हमे आर्थिक सहयोग करे. DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW