अब तक मदरसे में आये थे बलात्कार और हथियारों के मामले.. लेकिन अब जो घटना घटी वो है और भी भयावाह

इस से पहले मदरसो में कई ऐसे मामले सामने आये थे जिसमे मौलाना या मौलवियों द्वारा मासूमो के साथ कुकर्म और बलात्कार आदि की घटनाएँ चर्चा में रही थी . इसी के साथ कुछ ऐसी घटनाए भी सामने आईं थी जिसमे मदरसों को अवैध हथियारों का अड्डा बना डाला गया था . उस समय तुष्टिकरण के कुछ तथाकथित मसीहा आगे बढ़ कर इसको मजहब के खिलाफ साजिश और न जाने क्या क्या बताना शुरू कर दिया था जिस से कई असामाजिक लोगों का मनोबल बढ़ा और उसके चलते नही रुके अपराध..

ध्यान देने योग्य है की मदरसों के अंदर होने वाले कई कृत्यों की जानकारी सुदर्शन न्यूज के प्रधान सम्पादक श्री सुरेश चव्हाणके जी ने अपने विशेष कार्यक्रम बिंदास बोल के माध्यम से समय समय पर सबूतों के साथ दी है.. फिलहाल एक बार एक और मदरसा और वहां के अंदर हुआ अपराध चर्चा में आ गया है. ये मदरसा है उत्तर प्रदेश के जिला अमरोहा का जहाँ पर एक १० साल के मासूम को ISIS के आतंकियों से भी ज्यादा निर्दयता दिखाते हुए बेरहमी से गला काट डाला गया है .

इस मामले में मदरसे के अन्दर ही पुलिस को सुराग मिलने शुरू हो गये हैं और वहीँ के २ लोगों को हिरासत में ले कर पूछताछ करनी शुरू कर दी गई है . मदरसे के अन्दर लगभग २०० छात्र हैं लेकिन उसमे से किसी ने भी इतनी बेरहमी से पीड़ा झेलते नहीं देखा ये एक बड़ा सवाल है . अपराध में मदरसे की रसोई का चाकू इस्तेमाल किया गया था, और इसे बाद में मदरसे के पास के एक खेत से बरामद किया गया था।मदरसा के प्रिंसिपल बच्चे को नजदीकी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (CHC) ले गए.

हालत काबू ने होने के चलते वहां से उसको मेरठ के मेडिकल कॉलेज में रेफर कर दिया गया है .. पुलिस अधीक्षक (SP) विपिन ताडा और गजरौला स्टेशन हाउस ऑफिसर (एसएचओ) डी.के. शर्मा मदरसा पहुंचे और जांच शुरू की। उन्होंने अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। एक संदिग्ध के कमरे के फर्श पर खून के धब्बे थे। अपराधी ने इसे पानी से साफ करने की कोशिश की थी. पुलिस को शक है की मदरसे के अन्दर का ही कोई व्यक्ति इस पूरी घटना का जिम्मेदार है ..

 

सुदर्शन न्यूज को आर्थिक सहयोग करने के लिए नीचे लिंक पर जाएँ –

http://sudarshannews.in/donate-online/

 

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने हेतु हमे आर्थिक सहयोग करे. DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW