दिल्ली के किसी मसाज सेंटर में जा रहे हैं तो सावधान रहिएगा शादाब गौहर जैसे अपराधियों से… जानिये क्या हुआ उस बुजुर्ग का हाल ?

देश की राजधानी दिल्ली से एक सनसीखेज मामला सामने आया है जहाँ शादाब गौहर ने मसाज सेंटर की आड़ में एक बुजुर्ग का अश्लील वीडियो बनाया तथा तथा ब्लैकमेल करके तीन लाख रूपये भी ठग लिए. मामला दिल्ली के प्रीत विहार का है. परेशान होकर पीड़ित ने क्राइम ब्रांच में मामला दर्ज कराया.  इसके बाद पुलिस ने गुरुवार को मुख्य आरोपी शादाब व एक युवती को भी गिरफ्तार कर लिया है तथा पुलिस मामले में फरार दूसरी युवती की तलाश कर रही है. बताया गया है कि गिरफ्तार आरोपी शादाब गौहर ने मसाज सर्विस उपलब्ध कराने वाली वेबसाइट पर दूसरे नाम से अपनी प्रोफाइल बना रखी थी. इसी के जरिए वह बुजुर्ग के संपर्क में आया. शादाब जम्मू-कश्मीर का रहने वाला है तथा उसके साथ गिरफ्तार हुई युवती उसकी लिव-इन पार्टनर है.

पुलिस के मुताबिक, पीड़ित बुजुर्ग ने आईआईटी दिल्ली से इंजीर्निंरग की पढ़ाई कर रखी है. उनका पटपड़गंज औद्योगिक क्षेत्र में अपना कारोबार है. वह एक सोशल नेटवर्किंग साइट के जरिए मसाज सर्विस मुहैया कराने वाले शादाब ग्रोवर के संपर्क में आए थे. इसके बाद कारोबारी ने उससे प्रीत विहार इलाके में मुलाकात की और फिर बीते 8 सितंबर को वह उसके बुलाने पर वैशाली सेक्टर-एक में बुक कराए गए कमरे पर गए, जहां उन्होंने मसाज कराई और करीब दस हजार रुपये का भुगतान किया. दूसरी बार कारोबारी 18 सितंबर को भी मसाज के लिए वैशाली स्थित उसी पते पर पहुंचे, जहां उन्हें बुलाया गया था. मगर अचानक ही दो महिलाएं वहां पहुंची और उन्होंने उनके कपड़े, मोबाइल, पर्स एवं घड़ी छीन लिए और उन्हें मारने-पीटने लगी.

इनमें से एक महिला ने कहा कि तुम्हारे खिलाफ रेप का मुकदमा दर्ज कराउंगी, नहीं तो दस लाख रुपये दे दो. परेशान कारोबारी ने अपनी कार में रखे ब्रीफकेस से एक लाख रुपये और दो लाख रुपये घर से मंगाकर आरोपियों को दे दिए. आरोपियों ने उनसे डेढ़ से दो लाख रुपये के चेक भी लिए और इसी के बाद उन्हें पहनने के लिए कपड़े दिए. इसके बाद भी आरोपी बुजुर्ग कारोबारी को अश्लील वीडियो और फोटो वायरल करने एवं घरवालों को दिखाने की धमकी देकर ब्लैकमेल करते रहे. परेशान होकर कारोबारी ने क्राइम ब्रांच में मामला दर्ज कराया. क्राइम ब्रांच ने मामले की जांच के बाद गुरुवार को महिला सहित दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

Share This Post