Breaking News:

कल ही सुदर्शन न्यूज़ ने उठाई थी खबर जिस युवक के धर्मांतरण की, आज वही हो गया.. महेंद्र को जबरन खतना करके बना दिया गया था मुसलमान

उत्तर प्रदेश के बरेली के महेंद्र नामक जिस युवक के जबरन धर्मान्तरण तथा खतना की जिस खबर को सुदर्शन ने प्रमुखता से उठाया था, उसके बारे सनसनीखेज खुलासा हुआ है. खबर के मुताबिक़, जिस महेंद्र का जबरन धर्मान्तरण कराया गया था, वह रहस्यमयी हालात में गायब हो गया है. बताया गया है कि पुलिस मंगलवार को मेडिकल के लिए महेंद्र को जिला अस्पताल लायी थी, जहाँ से वह रहस्यमयी हालातों में गायब  गया. यहाँ सवाल उठ रहा है कि आखिर महेंद्र कहाँ और क्यों गायब हुआ है? जिन लोगों ने महेंद्र का   जबरन खतना कराया, कहीं उन्होंने ही तो महेंद्र को गायब नहीं करवाया?

बता दें कि बरेली के भोजीपुरा के ग्राम बुझिया जनूवी के महेन्द्र मौर्य, पुत्र राजाराम मौर्य ने बताया था कि वह दिल्ली में ड्राईवर के सहायक (क्लीनर) बतौर कार्य करता था, जहां उसकी मुलाकात फुरकान पुत्र लियाकत निवासी मोहल्ला प्यास थाना सिरौली जिला बरेली से हुई दोनो में दोस्ती हो गई तो फुरकान ने उसे ड्राईवरी सिखाने की बात कहकहर कहा कि यदि तू ड्राइवर बन गया तो तेरी आमदनी बढ़ जाएगी. इसके बाद वह बहाने से सिरौली ले आया तथा अपने भाईयों, रिजवान व इरकान के साथ उसको चाय में नशे की गोली देकर बेहोश कर दिया तथा उसकी मुसलमानी कर दी.

होश में आने पर उसे इस बात का पता चला. युवक का आरोप है कि इन लोगों ने उसे नमाज पढ़ने और बीफ खाने को भी मजबूर किया. जबरन धर्म परिवर्तन करने का मामला सामने आने के बाद सिरौली में तनाव को देखते हुए पीएसी की तैनाती कर दी गई. इस मामले में इंस्पेक्टर सिरौली रामअवतार सिंह ने बताया कि पीड़ित महेंद्र मौर्य ने पूछताछ में अलग-अलग तथ्य बताए हैं. उसकी बातचीत से लग रहा है कि उसका खतना सिरौली में नहीं बल्कि छह महीने पहले दिल्ली में किया गया था. फिलहाल उसे जांच के लिए भेजा गया है. महेंद्र को जांच के लिए ही अस्पताल ले जाया गया था जहाँ से वह गायब हो गया.

Share This Post