Breaking News:

CRPF वीरों के बलिदान का जश्न मनाते गद्दारों को घेर लिया हिंदुओं ने.. उन्हें भी दिखा मौत का आईना

इब्राहिम, अयूब और सोनू खान कहने को तो हिंदुस्तान के ही नागरिक थे. हिंदुस्तान की हवा में ही सांस लेकर हिंदुस्तान से ही पैसा कमाकर आगे बढ़ रहे थे लेकिन उनके दिल में हिंदुस्तान नहीं बल्कि पाकिस्तान धड़कता था. उनकी इस जहरीली सोच के बारे देश को उस समय मालूम हुआ जब पुलवामा आतंकी आतंकी हमले में CRPF के जवानों के बलिदान पर इन्होने जश्न मनाया. बलिदानियों के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणियाँ की तथा पाकिस्तान के समर्थन में नारेबाजी की. जब राष्ट्रभक्तों को इस बारे में मालूम हुआ तो वह भड़क उठे तथा गद्दारों का घर घेर लिया. सूचना पर एसपी नार्थ अरविंद कुमार, एएसपी रोहन प्रमोद बोत्रे पांच थाने की फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए. पुलिस ने समझा बुझाकर मामले को शांत कराया और गद्दारों को गिरफ्तार कर देशद्रोह का मामला दर्ज कर लिया.

मामला उत्तर प्रदेश के गोरखपुर के चिलुआताल के सोनबरसा गांव का है. खबर के मुताबिक़, मंगलवार की सुबह 11 बजे हिन्दू समाज के लोग पुलवामा इस्लामिक आतंकी हमले में बलिदान हुए जवानों की याद में श्रद्धांजलि देने के लिए एकत्रित हुए थे तथा एकजुट होकर देशभक्ति के नारे लगा रहे थे. इसी दौरान बड़का टोला के इब्राहिम, अयूब और सोनू खान ने देश विरोधी नारा लगाने शुरू कर दिया. आरोप है कि सोमवार की रात में भी इन तीन लोगों ने देश विरोधी नारे लगाए थे.

देश विरोधी तथा सैनिकों के खिलाफ नारेबाजी से राष्ट्रभक्त आक्रोशित हो उठे तथा इलाके में यह बात तेजी से फैल गई. देखते ही देखते वहां पर हिंदू समुदाय के लोग एकत्र हो गए और फिर तीनों के घरों को घेर लिया. आक्रोशित लोगों की डर से तीनों गद्दार घर में छिपे थे. सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर मामले को जैसे तैसे शांत कराया. ग्रामीणों की तहरीर पर तीनों के खिलाफ धारा 124 ए और 505 के तहत केस दर्ज किया है.

Share This Post