मुस्लिम महिला की एक लात में निकल गई शाकिर की जान,, असल में मुल्लानी ने किया था आरिफ के गुप्तांग पर वार


मुल्लानी तथा उसके शौहर जाकिर मुल्ला से किसी बात को लेकर शाकिर का झगड़ा हो गया. तू तू मैं मैं से बात हाथापाई तक पहुँच गई. इसके बाद आक्रोशित मुल्लानी के शाकिर को एक लात मारी तथा मुल्लानी की एक लात में ही शाकिर गिर पड़ा तथा उसकी मौत हो गई. असल में मुल्लानी ने शाकिर के गुप्तांग में लात मारी थी. शाकिर मुल्लानी के इस वार को सह नहीं सका तथा उसकी मौत हो गई.

एक मीडिया सूत्र से मिली खबर के मुताबिक, मामला उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद के रामगढ़ थाना क्षेत्र के उर्दू नगर का है. उर्दू नगर में युवक शाकिर की विवाद में गुप्तांग में लात मारने के कुछ देर बाद मौत होने की खबर से हड़कम्प मच गया. आनन-फानन में मौके पर पहुची पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिये जिला अस्पताल लाया गया. बताया गया कि थाना रामगढ़ क्षेत्र उर्दू नगर निवासी 18 वर्षीय शाकिर पुत्र नूर हसन अपना ठेला लेकर आया था तभी जाकिर मुल्ला जी और उनकी बीबी मुल्लानी से किसी बात को लेकर तूतू मैं मैं हो गयी. इसी दौरान मुल्लानी ने गुप्तांग में लात मार दी. जिससे शाकिर की मौके पर ही मौत हो गयी. शव को मौके पर पहुंची पुलिस पोस्टमार्टम को जिला अस्पताल लायी. वहां परिजनों मेंहदी हसन ने मीडिया को ये जानकारी दी.

इस मामले में सीओ सिटी संजय वर्मा ने जानकारी देते हुए बताया शारिक और जाकिर का चूड़ी के तोड़ों को लेकर विवाद होना सामने आया है. जिसमें चोट लगने से शारिक के मौत होने की बात कही जा रही है शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है जांच कर कार्यवाही की जाएगी. परिजनों द्वारा जो तहरीर दी जाएगी उसके आधार पर जांच कर कार्यवाही की जायेगी.


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share