बुरी तरह से पीटा गया वो बलात्कारी मौलवी जिसने मजहब की आड़ में किये तमाम घिनौने कृत्य

वो एक मदरसा था जहाँ बच्चों को मजहबी तालीम के लिए, दीन की तालीम के लिए भेजा जाता था. रहमतउल्लाह रिजवी नामक एक मौलवी मदरसे में बच्चों को तालीम देने के लिए नियुक्त किया गया था. कहने को तो साजिद एक मौलवी था, जिसका सभी लोग बहुत सम्मान करते थे. लेकिन मौलवी साजिद का वास्तविक चरित्र क्या था, हकीकत में लौल्वी साजिद की हकीकत क्या थी, ये कोई नहीं जानता था. हकीकत में तो मौलवी के वेश में रहमतउल्लाह रिजवी हैवान था जो मजहब की आड़ में किये तमाम घिनौने कृत्यों को अंजाम देता था, बच्चियों तथा बच्चों को भी हवस का शिकार बनाता था.

वो मकान मालकिन कमरा हिंदू और मुस्लिम दोनों को एक नजर से देती थी.. फिर एक दिन कमरा मांगने से आया था इमरान.. उसके बाद सब बदल गया

मामला बक्सर के नगर थाना के मुसाफिरगंज मुहल्ला का है जहाँ स्थित क मदरसे के मौलवी को कुछ लोगोंं ने उस वक्त पीट -पीट कर लहुलुहान कर दिया जब वह शुक्रवार के दिन दारुल उलूम अशरफिया मदरसे में सुबह की नमाज अदा करने के बाद बच्चोंं को पढ़ाने जा रहा था. तभी दो बुलेट पर आये छह लोग आक्रोशित होकर मदरसे में घुस गये मौलवी रहमतउल्लाह रिजवी को मदरसे के अन्दर लाठी डंडे से पीट -पीट कर लहुलुहान कर दिया. लोगों का कहना था कि मौलवी रहमतउल्लाह रिजवी बच्चों का यौन शोषण करता है.

सोनू की बीबी तथा बच्चों को छीनकर बोले कट्टरपंथी- मुसलमान बन जाओ वरना बच्चों को मार देंगे

इस दौरान मदरसे के बच्चों ने शोर मचा दिया तथा किसी ने इसकी सूचना नगर थाना पुलिस को दी.  पुलिस ने मौके पर पहुँच मौलवी को लोगों से छुड़ाया तथा घायल अवस्था में उसे इलाज हेतु सदर अस्पताल में दाखिल कराया. साथ ही पुलिस ने मार पीट कर रहे चार लोगोंं को भी मौके से ही हिरासत में ले लिया. घटना क्रम को लेकर पुलिस ने बताया की भोजपुर जिले के बनाही गांव निवासी हाल मुकाम बडकी सारिमपुर (बक्सर ) का युवक उक्त मदरसे में तालीम ले रहा है.

स्वागत हो रहा आशा का जो पहले थी आसमा.. साथ में दीजिये शुभकामनाएं उन्हें धर्म की राह दिखाने वाले उनके पति संजय को

आरोप है कि उसके साथ मदरसे काा मौलवी बार बार अप्राकृतिक यौनाचार करता था. आरोप है कि मौलवी लंबे समय से बच्चे को डरा धमकाकर उसके साथ कुकर्म कर रहा था. जब बच्चे ने ये बात अपने परिजनों को बताई तो वह आक्रोशित हो गये तथा मौलवी की पिटाई कर दी. पुलिस ने बताया कि मौलवी को हिरासत में ले लिया गया है. आसपास के लोगोंं का कहना है कि मदरसे के मौलवी का क्रिया कलाप संदिग्ध है तथा उसके खिलाफ कड़ी कार्यवाई होनी चाहिए.

फर्जी वीजा लेकर विदेश भेजने के नाम पर पैसे ऐंठने वाले गिरोह के 2 सदस्य गिरफ्तार कुल 38 पासपोर्ट 06 अदद फर्जी इम्प्लाइमेंट विजा व फर्जी टिकट बरामद

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने व हमें मज़बूत करने के लिए आर्थिक सहयोग करें।

Paytm – 9540115511

Share This Post