Breaking News:

गन्ने के खेत में दिखी कटी गाय तो उबल पड़ा हिन्दू समाज.. उधर सेवई खिलाई जा रही थी, इधर गर्दन पर चल रही थी छुरी

5 मई को ईद के दिन एकतरफ वो हिन्दू-मुस्लिम एकता का राग अलाप रहे थे तथा ईद की सेवई खिला रहे थे तो वहीं दूसरी तरफ वही लोग हिन्दुओं की सर्वपूज्य गौमाता की गर्दन पर बेरहमी के साथ छुरी चला रहे थे. मामला उत्तर प्रदेश के सहारनपुर के गांव सहजी का है जहाँ के जंगल में ईद की पूर्व रात्रि में गोकशी होने की सूचना से हड़कंप मच गया. ग्रामीणों की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने एक गन्ने के खेत से गोकशी के कुछ नये तो कुछ पुराने अवशेष बरामद किये.

अब बाराबंकी में रंजीत की 8 साल की बेटी बनी सलीम की हवस का शिकार. प्रार्थना करें उस मासूम के लिए जिसकी हालत है गम्भीर

देखते ही हिन्दू समाज के लोग एकत्रित हो गये तथा ईद पर गोकशी होने से आक्रोशित हो उठे. गोकशी को लेकर आस पास के गांवों में बढ़ते तनाव को देखते हुए प्रशासन की ओर से ईद की नमाज के समय पीएसी एवं भारी पुलिस बल की तैनाती करनी पड़ी. खबर के मुताबिक़, बड़गांव थाना क्षेत्र के गांव सहजी में बुधवार की सुबह ग्रामीणों ने सत्तार पुत्र सुलतान के गन्ने के खेत में गोवंश का खून व कुछ नए व पुराने अवशेष पड़े हुए देखे. इस पर ग्रामीण आगबबूला हो उठे. इसके बाद ग्रामीणों ने यह सूचना तुरन्त डायल सौ को दी. सूचना के बाद मौके पर पहुंची डायल सौ के साथ थानाध्यक्ष प्रवीण कुमार भी भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे.

अब तक “जय श्रीराम” पर था बवाल.. अब जैसे ही उड़ा भगवा अबीर वैसे ही बरसना शुरू हो गया कहर.. ये सेक्यूलर भारत के एक प्रदेश का हाल

पुलिस ने मौके पर पड़े गोवंश अवशेषों के साथ गोकशी में प्रयुक्त एक बुग्गी को बरामद किया. गोकशी से नाराज ग्रामीणों को देख थानाध्यक्ष ने बुधवार को ईद पर्व होने की दुहाई देते हुए शाम तक कार्रवाई का आश्वासन देते हुए शांत किया. ग्रामीणों ने चेतावनी दी कि यदि कार्रवाई नहीं की गई तो वे आंदोलन को बाध्य होंगे. इसके बाद प्रशासन द्वारा गांव में तनाव को देखते हुए ईद की नमाज के समय पीएसी बल सहित भारी पुलिस की तैनाती की गई. थानाध्यक्ष प्रवीन कुमार ने बताया कि बरामद बुग्गी व गोवंश के नये व पुराने अवशेषों के आधार पर आरोपियों की पहचान की जा रही है। उसके बाद कार्रवाई की जाएगी.

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने के लिए हमें सहयोग करें. नीचे लिंक पर जाऐं-

Share This Post