नाबालिग बच्ची से 5 दिन तक गैंगरेप करता रहा दाऊद.. जब होश आता तो देता था नशा

हैवान दरिंदा दाऊद तथा उसका एक साथ साथी उस नाबालिग बच्ची को अपने साथ बहकाकर ले गये तथा मानवीय संवेदना की सारी हदें पार करते हुए उसके साथ बेहद ही क्रूरतम तरीके से सामूहिक को अंजाम दिया. दाऊद तथा उसके साथी की हैवानियत का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि उन्होंने 5 दिन तक नाबालिग के जिस्म के सह गंदा खेल खेला तथा तब तक खेलते रहते जब तक वह बेहोश न हो जाती. जैसे ही मासूम को होश आता, दरिन्दे उसे नशा देते तथा फिर हैवानियत का नंगा नाच शुरू कर देते.

ममता बनर्जी का मीम बनाया तो युवती को ठूंस दिया जेल में.. मौन हैं “फ्रीडम ऑफ स्पीच” के पैरोकार

मामला हरियाणा के यमुनानगर जिला के गांव जठलाना का है. आरोप है कि नाबालिग को आरोपी घर के बाहर से ले गए. इसके बाद पांच दिन तक नाबालिग को एक डेरे में रखा. वहां पर उसे नशीला पदार्थ देकर दुष्कर्म करते रहे. पुलिस ने तीन के खिलाफ केस दर्ज किया है. लड़की की मां ने पुलिस को शिकायत दी है कि 24 अप्रैल को उसकी बेटी शाम को घर के बाहर खड़ी थी. घर के बाहर से यूपी निवासी दाऊद और एक अन्य लड़का था. वे उसे बहला फुसला कर ले गए.

सुपरस्टार खेसारी लाल यादव ने बताया कि लालू परिवार कितना करता है यादवों का सम्मान.. अपनी आपबीती में दिया सबूत

लडकी की माँ ने बताया है कि ये दोनों उसकी बेटी को गांव बरसान के डेरे में ले गए. वहां पर उसकी बेटी को नशा देते रहे और रेप करते रहे. आरोप है कि अहसान ने इस काम में दोनों आरोपियों का साथ दिया. दो मई को वे उसकी बेटी को बिहारी चौक पर छोड़कर चले गए. यह बात खुद अहसान उनके घर पर बताने आया. बेटी पूरी बात घर पर आकर बताई. इसके बाद शिकायत पुलिस को दी गई. महिला थाना प्रभारी सीमा का कहना है कि पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है. पीडि़ता का मेडिकल कराया गया है तथा आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं.

कई स्टार क्रिकेटर उतर गए गंभीर के साथ.. मार्लेना और AAP के साथ केजरीवाल पर भी सवाल

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने व हमें मज़बूत करने के लिए आर्थिक सहयोग करें।

Paytm – 9540115511

Share This Post