दुस्साहस तथा हैवानियत की सभी सीमायें पार कर गया दरिंदा आमिर.. घुस में घुसकर तबाह कर दी नाबालिग की जिन्दगी

आखिर वह कौन सी सोच है जिसके लिए वो नारी वर्ग मनोरंजन का साधन मात्र है..जो इंसान की जन्मदात्री होती है? वो कौन सी सोच है जो हवस की भूख में अंधी होकर दुस्साहस तथा हैवानियत की सारी हदें पार कर देती है तथा घर में घुसकर बलात्कार की क्रूरतम वारदात को अंजाम देती है? आखिर ये सोच आती कहाँ से है जिसके लिए महिलायें/बच्चियां हवस मिटाने का साधन मात्र हैं? क्या ऐसे लोग इंसान कहलाने लायक हैं?

इटली की मीडिया का दावा.. बालाकोट में भारत के विमानों के हमले से घायल 45 आतंकी अभी भी हैं पाकिस्तानी अस्पतालों में

नारी वर्ग को भोग की वस्तु समझने वाली इसी उन्मादी व बहशी सोच का शिकार यूपी के रामपुर की एक नाबालिग किशोरी हुई है, जिसके साथ हैवान दरिन्दे आमिर अहमद में घर में घुसकर बलात्कार किया. बताया गया है कि किशोरी घर में अकेली थी और परिजन गांव में ही रिश्तेदारी में गए हुए थे. इसी दौरान आमिर अहमद आया तथा वारदात को अंजाम देकर फरार हो गया. पीड़िता ने परिजनों को आपबीती बताई, जिसके बाद पीड़िता के परिजनों ने पुलिस में तहरीर दी. पीड़िता के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर दुष्कर्मी आमिर को गिरफ्तार कर लिया.

अफगानिस्तानी मुस्लिमों की मदद करने गये अमेरिकी NGO के आफिस पर ही इस्लामिक आतंकी हमला. कई मरे

बलात्कार पीड़िता नाबालिग देर रात जब वो बाथरूम के लिए बाहर निकली तो पड़ोस के आमिर अहमद ने उसे दबोच लिया और अंदर के कमरे में ले जाकर उसके साथ बलात्कार किया. जब लड़की ने विरोध किया तो किशोरी के साथ मारपीट भी की. वहीं आरोपी के साथ अन्य दो युवक बाहर दरवाजे पर पहरा देते रहे. परिजनों के घर आ जाने पर आनन-फानन में 3 युवक भाग गए परिजनों के घर आ जाने पर किशोरी ने पूरी आप बीती बताई जिसके बाद परिजनों ने पुलिस में तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया.

सिंहलियों पर हमले का रक्तरंजित बदला.. श्रीलंका में कई मुसलमान दुकानों को लगाई गई आग

तहरीर पर शिकायत दर्ज करने के बाद पुलिस ने नामजद मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है वहीं पीड़िता दुष्कर्मी के अन्य दो साथियों को भी सजा दिलाना चाहती है क्योंकि उन्होंने भी इस कृत्य में मुख्य आरोपी का साथ दिया. अपर पुलिस अधीक्षक राहुल कुमार ने बताया अजीम नगर थाना क्षेत्र में दुष्कर्म की सूचना पर तत्काल कार्रवाई करते हुए पुलिस ने नामजद आरोपी आमिर को गिरफ्तार किया है. उसके खिलाफ पास्को एक्ट में मुकदमा दर्ज किया गया है.

रोड शो था दिग्विजय का, भीड़ थी साधुओं की… लेकिन नारा लगा किसी और का

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने व हमें मज़बूत करने के लिए आर्थिक सहयोग करें।

Paytm – 9540115511

Share This Post