अब देवभूमि उत्तराखंड में हवस की शिकार बनाई गई नाबालिग.. हैवान दरिन्दे का नाम अमजद

पिछले कुछ समय से भारत में नाबालिगों से सीरियल बलात्कारों की जो श्रंखला चल पड़ी है, उसने पूरे देश को हिलाकर रख दिया है. देशभर के विभिन्न हिस्सों से जिहादी बलात्कारी अपनी हवसी सोच का शिकार मासूम नाबालिगों को बना रहे हैं तथा उनके बचपन, उनकी आबरू को कुचल रहे हैं. नाबालिगों से बलात्कार की इसी श्रंखला में अब नाम जुड़ गया है देवभूमि उत्तराखंड का, जहाँ विधर्मी जिहादी अमजद ने एक नाबालिग किशोरी के साथ बलात्कार किया तथा उसकी जिन्दगी को अपनी हवस की भूख में बर्बाद कर दिया.

अलीगढ़ में हो रहा था “मुसलमान” शब्द कहने का विरोध … अब कठुआ मामले में वही गैंग लिख रही “हिंदुत्व” शब्द प्रमुखता से

मामला देवभूमि उत्तराखंड के लक्सर कोतवाली क्षेत्र का है जहाँ शनिवार की सुबह लक्सर के बहादुरपुर खादर गाव में एक नाबालिग के साथ गाँव के ही जिहादी दरिन्दे अमजद नामक युवक ने बलात्कार किया. बताया गया है कि लक्सर के बहादरपुर खादर गाँव मे नाबालिग किशोरी अपने घर के बाहर से गोबर के उपले लेने जा रही थी. तभी रास्ते में गाँव के ही हैवान दरिन्दे अमजद नामक युवक ने उसे जबरन अपने घर मे खींच लिया और उसके साथ दुष्कर्म करने लगा.

भारतीय दर्शकों ने ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज स्मिथ को कहा “चीटर” तो कोहली ने किया वो, जिसकी हर तरफ हो रही तारीफ़.. स्मिथ भी हुए भावुक

किशोरी चीखती चिल्लाती रही तथा आवाज सुनकर आसपास के लोग जमा होने लगे, तभी अमजद ने किशोरी को छोड़ दिया तथा भाग गया. इसके बाद किशोरी घर पहुँची तथा परिजनों को आपबीती सुनाई. इसके बाद युवती को साथ लेकर उसके परिजन पुलिस स्टेशन पहुंचे तथा अमजद व उसके दो साथियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया.

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने के लिए हमें सहयोग करें. नीचे लिंक पर जाऐं


राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने हेतु हमे आर्थिक सहयोग करे. DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW

Share