अपनी 10 साल की भांजी को भी नहीं छोड़ा बलात्कारी जानूखान ने.. पूरा गाँव हैरान है इस दरिंदगी से

उत्तर प्रदेश के कानपुर से रिश्तों की मर्यादा को तार तार करने वाला मामला सामने आया है जहाँ हैवान दरिन्दे जानू खान ने 10 साल की अपनी भांजी के साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दिया. बलात्कारी जानू खान अपनी 10 वर्षीय भांजी को बजरिया इलाके में मेला दिखाने के लिए ले गया तथा वहीं उसके साथ दुष्कर्म किया. इसके अलावा जानू खान ने अपने बहनोई की भांजी के साथ भी अश्लीलता की तथा उसे भी हवस का शिकार बनाने की कोशिश की.

22 जून: बलिदान दिवस सेठ अमरचन्द बांठिया.. जिंदगी भर कमाई पूरी पूँजी दे दी क्रांतिकारियों को जिसे अंग्रेजो ने माना अपराध और दे दी फांसी

इसके बाद पीड़ित बच्चियों ने परिजनों को घटना की जानकारी दी तो परिजन सन्न रह गये. इसके बाद परिजन बच्चियों को लेकर एसएसपी कार्यालय पहुंचे तथा जानूखान के खिला शिकायत का प्रार्थना पत्र दिया. एसएसपी के आदेश पर पुलिस ने आरोपी पर दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट में एफआईआर दर्ज की. आरोपी जानूखान फरार है, जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस प्रयास कर रही है.

लाल सलाम बोलने वाले वो दरिंदे निकले बलात्कारी भी.. बच्ची थी मात्र 14 साल की

बताया गया है कि  बजरिया के फूलमती तिराहे के पास रहने वाला जानूखान ईद के तीसरे दिन चमनगंज निवासी अपनी बहन के घर गया था. पीड़ित बच्ची के पिता के मुताबिक इस दौरान वह उनकी बेटी, बेटा और उनकी भांजी को लेकर इफ्तिखाराबाद में मेला दिखाने की बात कहकर घर से ले गया था. वहां से वह सभी बच्चों को लेकर अपने घर चला गया. वहां जानूखान ने अपनी भांजी के साथ दुष्कर्म किया तथा बहनोई की भांजी से भी अश्लील हरकतें कीं. फिर दोनों को उनके घर के बाहर छोड़कर भाग निकला. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने के लिए हमें सहयोग करेंनीचे लिंक पर जाऐं

Share This Post