मदरसे में हुआ बलात्कार.. गर्भवती हो गई मासूम बच्ची जिसका गुनाहगार है मौलवी


वो एक मदरसा था जहाँ बच्चों को मजहबी तालीम के लिए, दीन की तालीम के लिए भेजा जाता था. साजिद नामक एक मौलवी मदरसे में बच्चों को तालीम देने के लिए नियुक्त किया गया था. कहने को तो साजिद एक मौलवी था, जिसका सभी लोग बहुत सम्मान करते थे. लेकिन मौलवी साजिद का वास्तविक चरित्र क्या था, हकीकत में लौल्वी साजिद की हकीकत क्या थी, ये कोई नहीं जानता था. और जब तक साजिद की वास्तविकता का पता चलता, तब तक एक मासूम की इज्जत तबाह हो चुकी थी.

मामला उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले का है. खबर के मुताबिक़, जिले के धौलाना इलाके में स्थिति एक मदरसे में उर्दू पढ़ने आने वाली 13 वर्षीय नाबालिग बच्ची के साथ मदरसे के मौलवी द्वारा ही दुष्कर्म किया गया. दरिंदा मौलवी डरा धमका कर मासूम का कई माह से दुष्कर्म कर रहा था. यह बात छात्रा के घर वालों को, तब पता चली जब नाबिलग छात्रा, गर्भवती हो गई. हैवान मौलवी साजिद मदरसे में उर्दू, अरबी भाषा पढाता था.

बताया गया है कि गांव की ही 13 वर्षीय नाबालिग छात्रा पिछले एक साल से आरोपी मौलवी से उर्दू पढ़ रही थी. परिवार के लोगों ने बताया कि आरोपी मौलवी पढ़ाई के बाद जबरन मदरसे से अपने एक रिश्तेदार के घर ले जाता था और अपनी हवस का शिकार बनाता था. जब नाबालिग छात्रा प्रेग्नेंट हो गई तो परिवार को सारा मामला समझने में देर न लगी. इसके बाद पीड़ित परिवार ने थाने पहुंच कर मामला दर्ज कराया. शिकायत दर्ज करने के बाद पुलिस ने पीड़ित छात्रा को मेडिकल के लिए भेज आरोपी मौलवी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share
Loading...

Loading...