Breaking News:

दिन भर भाईचारे, सेकुलरिज्म की बात करके उसके साथ घूमी महिला.. रात में उसको पिलाई गई शराब, लूटी गई इज्जत और कर दिया गया क़त्ल

राजस्थान के जोधपुर में सीता उर्फ़ सुशीला नामक महिला का शव मिलने के मामले में सनसनीखेज खुलासा हुआ है. जोधपुर पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए बताया है कि सीता उर्फ़ सुशीला की ह्त्या अब्दुर रहमान नामक व्यक्ति ने की थी. जोधपुर पुलिस कमिश्नर बीजू जॉर्ज जोसेफ ने बताया अब्दुल रहमान उर्फ राजू माली जोधपुर के रेलवे स्टेशन पर जैकेट बेचने की दुकान है. रहमान ने रातभर महिला को अपने साथ घुमाया, उसको शराब  पिलाई फिर उसकी ह्त्या कर  दी. बताया गया है कि सीता के साथ अब्दुर रहमान के शारीरिक सबंध थे.

खबर के मुताबिक़, घटना से चार दिन पहले रहमान का सम्पर्क सीता उर्फ सुशीला नाम की महिला से हुआ था. बाद में दोनों के बीच शारीरिक संबंध बन गए. पहले से शादीशुदा रहमान ने खुद को अविवाहित बताया. शारीरिक संबंध बनने के बाद सुशीला ने उस पर शादी करने का दबाव डाला तो वह मुकर गया और उसे ठिकाने लगाने का प्लान बना लिया. प्लान के मुताबिक वह उसे 19 जनवरी को पाली लेकर गया, जहां उसको कोई सुनसान जगह नहीं मिली. ऐसे में उसकी हत्या नहीं कर सका तो दोनों वापस जोधपुर आ गए. जोधपुर में देर रात तक उसको घुमाता रहा.

रहमान रात को सुशीला को अपने निवास स्थान महामंदिर थाना इलाके में जगजीवन राम कॉलोनी भदवासिया के पास एक खाली भूखंड में ले गया. वहां उसे शराब पिलाई और फिर प्लास्टिक की रस्सी से गला दबाकर हत्या कर दी. अर्धनग्न शव झाड़ियों में फेंक दिया. पुलिस ने शव बरामद कर मामले की जांच की तो लोगों ने सुशीला को अंतिम बार रहमान के साथ देखे जाने की बात कही. रहमान को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई. शुरुआत में तो वह पुलिस को गुमराह करता और फिर सख्ती बरतने पर सच उगल दिया तथा बताया कि किस तरह उसने सुशीला को गुमराह करके उसके साथ शारीरिक संबंध बनाये और फिर उसकी ह्त्या कर दी.

Share This Post