कमलेश तिवारी से बुरी मौत दी गई राजीव गौतम को.. कमलेश को घर में मारा गया राजीव को ट्रेन में


मजहबी उन्मादियों द्वारा हिन्दू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी के क्रूरतम ह्त्या किये हुए अभी ज्यादा दिन नहीं हुए है कि कमलेश तिवारी से भी दर्दनाक अंदाज में राजीव गौतम की क्रूरतम ह्त्या कर दी गई है. फर्क सिर्फ इतना है कि कमलेश तिवारी को उनके घर में घुसकर मौत के घाट उतारा गया था तो राजीव गौतम को ट्रेन में पहले जमकर पीटा गया, फिर उसको ट्रेन से नीचे फेंक दिया गया, जिससे उसकी मौत हो गई.

मामला उत्तर प्रदेश के गाजीपुर का है जहाँ चचेरे भाई व मित्रों के साथ ट्रेन से घर जा रहे राजीव गौतम को मुस्लिम युवकों की उन्मादी भीड़ ने मंगलवार को हुरमुजपुर हाल्ट के पास चलती ट्रेन से बाहर फेंक दिया, जिससे उसकी मौत हो गई. दु्स्साहसिक तरीके से वारदात को अंजाम देकर आरोपी जखनियां स्टेशन पर ट्रेन रुकते ही भाग निकले. जानकारी के मुताबिक़, आजमगढ़ के मुबारकपुर थाना क्षेत्र के गजहरा गांव निवासी राजीव गौतम सोमवार को माहपुर स्थित अपने बहन के घर आया था. मंगलवार की सुबह 55122 सवारी गाड़ी में वह अपने चचेरे भाई श्रीकांत व दो मित्रों के साथ मऊ जाने के लिए रवाना हुआ.

सादात रेलवे स्टेशन पर मऊ के इस्लामपुर निवासी एक मुस्लिम युवक अपने दर्जन भर साथियों के साथ ट्रेन में चढ़ा और बिना कोई कारण बताए राजीव को पीटने लगा. श्रीकांत ने बीच-बचाव करना चाहा तो उसे भी मारपीटकर घायल कर दिया. गाली-गलौच देते हुए राजीव को हुरमुजपुर हाल्ट के पास चलती ट्रेन में आपातकालीन खिड़की से बाहर फेंक दिया. इससे राजीव का एक हाथ और एक पैर ट्रेन से कट गया जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई.


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share