पहले नाबालिग बच्ची का बलात्कार किया, फिर घर में घुसकर गला काट डाला तालिबानी अंदाज में.. खामोश है तथाकथित बुद्धिजीवी समाज

अरमान उर्फ़ फैज़ल ने पहले उस नाबालिग बच्ची के साथ बलात्कार किया. इसके बाद जब बच्ची के माता पिता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई कराई तो बलात्कारी फैजल ने घर में तालिबानी अंदाज में धारधार हथियार से बच्ची का गला रेत दिया. ये वारदात कोई पाकिस्तान, अफगानिस्तान, सीरिया या लीबिया की नहीं है बल्कि उसी हिंदुस्तान की है जहाँ नारी स्वाभिमान के लिए @IAmHindustan #IAmAshamed जैसे अभियान चलाते हैं. लेकिन अफ़सोस होता है कि मासूम बच्ची के साथ हुए इस क्रूरतम अत्याचार पर ये सारे के सारे तथाकथित बुद्धिजीवी मौन हैं.

मामला हरियाणा के बल्लभगढ़ का है जहाँ नाबालिग दुष्कर्म पीड़िता के घर में घुस उसका गला रेतकर हत्या के प्रयास का मामला सामने आया है. पीड़िता को गंभीर हालत में एम्स बल्लभगढ़ से ट्रॉमा सेंटर दिल्ली रेफर कर दिया गया है. घटना शुक्रवार दोपहर की है. परिजनों के मुताबिक शनिवार को न्यायालय में पीड़िता के बयान दर्ज होने थे. बयान दर्ज न हो पाएं इसलिए रेप के आरोपियों ने उसकी हत्या का प्रयास किया. बता दें कि बल्लभगढ़ सिटी थाना क्षेत्र में रहने वाली एक किशोरी के परिजनों ने अरमान उर्फ फैजल के खिलाफ घर में घुस कर दुष्कर्म करने का केस दर्ज कराया था. पुलिस ने अरमान और उसके परिवार के सदस्यों के खिलाफ पोक्सो एक्ट, साजिश रचने सहित कई धाराओं में केस दर्ज किया था. यह मामला फिलहाल कोर्ट में विचाराधीन है.

घायल किशोरी की चचेरी बहन ने बताया कि दोपहर बाद वह चीनी खरीदने के लिए घर से निकली थी. इस दौरान उसकी बहन घर पर अकेली थी.  आरोप है कि इसी बीच अरमान उर्फ फैजल अपने एक नाबालिग साथी के साथ घर में घुस आया और उसकी बहन का चाकू से गला रेत दिया. जब वह घर पहुंची तो दोनों आरोपी भाग निकले. आसपास के लोगों ने घायल किशोरी को एम्स पहुंचाया, जहां से  रेफर कर दिया. एसएचओ बल्लभगढ़ सिटी प्रीतपाल सांगवान ने बताया कि पीड़ित परिवार की तहरीर पर मामले की जांच की जा रही है. नामजद दोनों आरोपी फिलहाल फरार हैं.

Share This Post

Leave a Reply