Breaking News:

16 साल की बच्ची का बलात्कार करके ज़िंदा जला दिया मेंहदी खान ने… घटना सीरिया या ईराक की नहीं बल्कि भारत की ही है


आखिर वह कौन सी सोच है जो कभी बम विस्फोट आदि के द्वारा निर्दोष लोगों को मौत के घाट उतार देती है तो कभी इंसानी मानवीयता की सारी मर्यादाओं को तार-तार करते हुए मासूम बच्चियों की जिन्दगी को अपनी हवस के पैरों तले कुचल देती है? आखिर ये सोच आती कहाँ से है जिसको निर्दोषों का खून बहाने में, मासूमों की आबरू को तार तार करने में जरा भी लाज शर्म नहीं आती बल्कि गर्व का अनुभव होता है? सवाल ये भी है कि आखिर इंसानियत के कातिल इन दरिंदों को आश्रय कौन और क्यों देता है?

एक और मदरसे में हुआ एक और नाबालिग का बलात्कार. फल बेचने वाले रज़ा को किस ने दी मदरसे की चाबी और बलात्कार के समय क्या किसी ने भी नहीं सुनी चीखें ?

ऐसी ही इंसानियत की कातिल हैवान सोच का शिकार उत्तर प्रदेश के गाजीपुर निवासी एक 16 वर्षीय मासूम बालिका हुई है जिसके साथ मेहंदी खान नामक मजहबी उन्मादी ने पहले बलात्कार किया, फिर उसको ज़िंदा जलाकर मार डाला. अभी तक ऐसी खबरें हम सीरिया, ईराक, लीबिया में ही सुनते आये हैं लेकिन अब हिंदुस्तान में भी खौफनाक वारदातों का होना न सिर्फ शर्मशार करने वाला है बल्कि बेहद ही चिंताजनक भी है. उत्तर प्रदेश के गाजीपुर की ये घटना इस बात का साफ़ संकेत है कि हिंदुस्तान काफी तेजी से मजहबी संक्रमण की गिरफ्त में आता जा रहा है.

असम उमड़ पड़ा है उस दरिन्दे अजगर अली को फांसी दिलाने के लिए जिसने 11 साल की दिव्यांग संग किया बलात्कार

खबर के मुताबिक़, गाजीपुर के दिलदार नगर मोहल्ले में बच्ची अपने कमरे में सो रही थी, तभी मेहंदी खान उसके कमरे में घुस आया. मेंहदी खान ने बच्ची के साथ बलात्कार किया फिर मिट्ठी का तेल डालकर जिंदा जला दिया. बच्ची के चिल्लाने की आवाज सुनकर आस पड़ोस और परिवार के लोग जाग गए और उसे बचाने के लिए आए. लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी. बच्ची बहुत ज्यादा जल गई थी. गंभीर अवस्था में बच्ची को स्थानीय सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी मौत हो गई. ग्रामीण क्षेत्र के अपर पुलिस अधीक्षक चन्द्र पी शुक्ला ने बताया पोस्टमॉर्टम के बाद लड़की का शव उसके परिजनों को सौंप दिया गया है. आरोपी मेंहदी खान की तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है.

घर से उठा ले गए दलित बच्ची को ..जबरन मुँह में भर दिया मांस और बोले -“नमाज़ पढ़ो क्योंकि अब तुम मुसलमान हो”


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share