3 बच्चों की मां भी नहीं है सुरक्षित अब.. हवसी कमरुज्जमा ने दिखाई भारत में भी तालिबानी दरिंदगी


आखिर वह कौन सी सोच हो जो कभी बम विस्फोट, आतंकी हमले करके निर्दोष लोगों की जान ले लेती है तो कभी अपनी मां समान उम्र की महिलाओं तो कभी नाबालिग बच्चियों को अपनी हवस का शिकार बना लेती है? वो कौन सी सोच है जिसको खून खराबा करने में, मानवीय संवेदना को कुचलने में, नारियों की अस्मिता को लूटने में जरा भी लज्जा या शर्म नहीं बल्कि आनंद आता है? इससे भी बड़ा सवाल ये है कि आखिर ये सोच आती कहाँ से है?

5 बच्चों का बाप था सरकुला अंसारी.. जिसकी हवस की भूख ने तबाह कर दी नाबालिग की जिन्दगी

मामला बिहार के अररिया जिले का है जहाँ हवसी दरिन्दे कमरुज्जमा ने अपने घर में सोयी तीन बच्चियों की मां के साथ तालिबानी अंदाज में क्रूरतम दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. जानकारी के मुताबिक ताराबाड़ी थाना क्षेत्र के झउआ वार्ड संख्या चार की रहनेवाली तीन बच्चों की मां अपने घर में सोयी थी. इस बीच गांव का ही एक युवक कमरुज्जमा घर में घुस आया तथा उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया. शोर मचाने पर लोगों ने दुष्कर्मी युवक को पकड़ लिया. तब इसकी सूचना महिला थानाध्यक्ष को दी गयी. पुलिस ने दुष्कर्म के आरोपी कमरुज्जमा को गिरफ्तार कर लिया.

लोकसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने जारी किया संकल्प पत्र.. जानिये क्या हैं बीजेपी के वादे तथा संकल्प ?

इसके बाद पीड़िता तथा उसके परिजनों ने महिला थाना में तहरीर देकर मामला दर्ज कराया है. पीड़िता ने कहा है कि दुष्कर्मी युवक कमरुज्जमा देर शाम ही घर में घुस कर चौकी के नीचे छिप गया था. जब बच्चों के साथ वह सो गयी तो कुछ देर बाद युवक ने दुष्कर्म किया. मुंह बंद कर दिया था. किसी तरह शोर मचाने पर सास-ससुर के अलावा अन्य लोगों ने दुष्कर्मी युवक कामरुजमा को पकड़ लिया. फिर पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस ने बताया कि मामला दर्ज कर आरोपी कमरुज्जमा को गिरफ्तार कर लिया गया है.

घोषणा पत्र– कांग्रेस ने 370 नहीं हटाने का किया था वादा तो बीजेपी बोली- किसी भी हालात में हटायेंगे 370 तथा 35A


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share
Loading...

Loading...