कोलकाता के बलात्कारी मौलवी को मीडिया क्यों बता रहा तांत्रिक ? हिन्दुओं के खिलाफ आखिर कौन कौन एक साथ ?

ये वारदात इस बात को साबित करने के लिए काफी है कि हिन्दू धर्म तथा हिन्दुओं के खिलाफ किस कदर साजिशें रची जा रही हैं. महिला के साथ बलात्कार किया इस्लामिक मौलवी ने.. जो झाड़-फूंक भी करता था लेकिन मीडिया बता रही है कि तांत्रिक ने बलात्कार की घटना को अंजाम दिया है. मामला पश्चिम बंगाल के दक्षिण 24 परगना के जयनगर में स्थित काशीपुर इलाके का है जहाँ पारिवारिक समस्या से छुटकारा पाने के लिए मौलाना के पास गयी महिला की समस्या का समाधान करने के बजाय उसने उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया.

इस बार मॉब लिंचिंग दलित युवक के खिलाफ और करने वाली मुस्लिमों की भीड़..

इसके बाद पीडिता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. पीडिता की शिकायत पर एक्शन लेते हुए पुलिस ने झाडफूंक करने वाले बलात्कारी मौलवी को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार आरोपी का नाम मोहम्मद हामिद मोल्ला है. वह काशीपुर इलाके के कांटाडांगा का रहनेवाला है. पीड़िता ने शिकायत में पुलिस को बताया कि वह उत्तर 24 परगना के गाईघाटा की रहनेवाली है. वह अपने एक रिश्तेदार के यहां दक्षिण 24 परगना के जयनगर इलाके में गयी थी.

बिजनौर में एक और मौलाना का गंदा खेल.. जो था लव जिहाद का मास्टरमाइंड और उसके निशाने पर थी सेक्यूलर हिन्दू लड़की जिसका जीवन हो गया बर्बाद

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसके रिश्तेदार के पास एक झाड़ फूंक करने वाला रहता था. वह अपने घरेलू समस्या के समाधान के लिए  उसके पास गयी थी.  पीड़िता का आरोप है कि उसे अपने बातों के जाल में फंसा कर मोहम्मद हामिद उसे पहले अपने एक गुप्त केबिन में ले गया. वहां उसके साथ दुष्कर्म किया. काफी कोशिश के बाद वहां से वह भागने में सफल हुई और अब थाने में आयी है. पुलिस ने इस शिकायत के बाद आरोपी मोहम्मद हामिद को गिरफ्तार कर लिया है. पीड़िता की मेडिकल जांच करायी जा रही है.

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने के लिए हमें सहयोग करेंनीचे लिंक पर जाऐं

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने हेतु हमे आर्थिक सहयोग करे. DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW